• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका गांधी के आरोपों को भाजपा ने बताया झूठा, कहा-सब 'नौटंकी' है

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार शाम पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी के घरवालों से मुलाकात की। इससे पहले प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने यूपी पुलिस पर गला दबाने की आरोप लगाया था। अब प्रियंका गांधी ने अपने बयान पर यू टर्न ले लिया है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि, मुझे घेर कर महिला पुलिस ने मेरे गले पर हाथ लगाया और मुझे गिरा भी दिया।

    Priyanka Gandhi ने मारी पलटी, कहा-Police ने गेल पर लगाया हाथ। वनइंडिया हिंदी
    कांग्रेस ने यूपी सरकार को ठहराया जिम्मेदार

    कांग्रेस ने यूपी सरकार को ठहराया जिम्मेदार

    जिसके बाद से कांग्रेस ने योगी सरकार पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया, कांग्रेस प्रवक्ता सुष्मिता देव ने कहा कि प्रियंका के साथ बदसलूकी हुई है, ये शर्मनाक है और इस घटना की जांच होनी चाहिए तो वहीं भाजपा की ओर से इस पूरे प्रकरण को नौटंकी करार दिया गया है।

    यह पढ़ें: गला दबाने वाले बयान पर प्रियंका का यू-टर्न, कहा- गले पर हाथ लगाया

    भाजपा ने प्रियंका गांधी की सभी बातों को झूठा करार दिया

    योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रियंका गांधी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है और उल्टा उन्होंने प्रियंका गांधी के आरोपों को नौटंकी करार दिया है, उन्होंने कहा कि प्रियंका झूठ बोल रही हैं. प्रियंका गांधी के बयान पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ट्वीट किया है कि प्रियंका गांधी झूठ बोल रही हैं, उनका पूरा परिवार झूठ पर ही पनपता है, थूको और भागो की नीति से अस्थायी शोहरत तो मिल सकती है, मगर वोट नहीं, प्रियंका की नौटंकी की निंदा होनी चाहिए।

    श्रीकांत शर्मा ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप

    तो वहीं योगी सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भी इस मामले में ट्वीट किया है कि शांत प्रदेश कांग्रेस को पच नहीं रहा है. शुक्रवार शान्ति से गुजरा तो अगले ही दिन पुलिस को घेरने और उपद्रवियों का हौसला बढ़ाने के लिए कांग्रेस नेता यूपी में सक्रिय हो गए. प्रदेश को फिर से जलाने का षड्यंत्र सफल नहीं होगा।

    कांग्रेस पहुंची राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग

    कांग्रेस पहुंची राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग

    गौरतलब है कि कांग्रेस इस मसले को लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग पहुंच गई है, उसने आयोग से यूपी पुलिस की शिकायत की है और कहा है कि यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी की, जब वह लखनऊ में पूर्व आईपीएस स अधिकारी एसआर दारापुरी से मिलने जा रही थीं। प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि उनके साथ पुलिस ने धक्कामुक्की की और गला दबाया, जिसके बाद वह नीचे गिर गईं।

    यह पढ़ें: दिल्ली में 1.4 डिग्री पर पहुंचा तापमान, 22 साल का टूटा रिकॉर्ड, 6 राज्यों में जारी हुआ Red Alert

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    It was a mere tactic to grab media space and nothing else, said senior Yogi minister Siddharth Nath Singh on the charges levelled against the UP police on manhandling Priyanka Gandhi Vadra.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X