• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- ओडिशा की सत्ता में आए तो बीजेपी 1 रुपए में देगी चावल, दाल और नमक

|

कटक। ओडिशा के कटक के चौदवार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा हैं कि अगर ओडिशा में उनकी पार्टी पार्टी सत्ता में आती है तो बीजेपी 1 रुपए में खाद्य सामग्री (5 किलो चावल, 500 ग्राम दाल और नमक) लोगों को देगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना के तहत लगभग 3.26 करोड़ लोगों को इसका लाभ मिलेगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव के साथ-साथ ओडिशा में विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं।

Union Minister Dharmendra Pradhan said If voted to power in Odisha, BJP will provide food items at Rs 1

विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता को लुभाने के लिए राजनीतिक पार्टियां लोक लुभावन वादे करने में पीछे नहीं रह रही है। जनसभा से पहले धर्मेंद्र प्रधान ने मीडिया से बात करते हुए राज्य की मौजूदा नवीन पटनायक की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जनता के बीच में जाने के लिए उनकी मुख्यमंत्री के पास मुद्दे नहीं हैं। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि 19 साल तक राज्य की सत्ता में रहने वाले नवीन पटनायक केवल प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं। केंद्रीय भेदभाव के अलावा उनके पास कोई और मुद्दा नहीं बचा हैं जिस पर वे जनता से बात कर सके।

बता दें कि ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपना मेनिफेस्टो जारी कर चुकी है। घोषणा पत्र ने बीजेपी ने कई बड़े वादे किए हैं। इसमें मेधावी छात्रों को दो पहिया वाहन देने की बात कही है। इसके अलावा किसानों को लोन और युवाओं को स्टार्टअप फंड देने का भी वादा किया है। इसके साथ-साथ राज्य में स्वतंत्रा सेनानी बक्शी जगबंधु की विशाल प्रतिमा निर्माण का भी वादा किया था। इसके अलावा बीजेपी ने राज्य की स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दे को लेकर भी कई बड़े वादे किए हैं। ओडिशा की 147 विधानसभा सीटों पर 11 से 29 अप्रैल तक कुल 147 सीटों के लिए वोटिंग होगी, इसके अलावा 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को लोकसभा की सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे।

यह भी पढ़ें- भुवनेश्वर लोकसभा सीट के बारे में जानने के लिए क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Dharmendra Pradhan said If voted to power in Odisha, BJP will provide food items at Rs 1
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X