मैं नरेंद्रभाई नहीं, इंसान हूं और गलतियां करता हूं, बोले राहुल गांधी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ट्विटर पर गलत आंकड़े पेश करने पर ट्रोल हुए राहुल गांधी ने बुधवार को भाजपा पर तंज कसा। राहुल गांधी ने कहा मैं अपने भाजपा के दोस्तों को बताना चाहता हूं कि मैं नरेंद्र मोदी की तरह नहीं हूं। मैं गलतियां करके ही सीखता हूं। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कर कहा, 'मेरे सभी भाजपा के दोस्तों के लिए: मैं नरेंद्र मोदी की तरह नहीं हूं। मैं इंसान हूं। हम गलतियां करते हैं और यही जीवन को दिलचस्प बनाता है। आपने ध्यान दिलाया इसके लिए शुक्रिया और प्लीज आने वाले समय में भी ऐसा करते रहें। इससे सच में मुझे सुधार करने में मदद मिलता है। आप सभी को प्यार।'

राहुल ने किया थे ये गलत ट्वीट

राहुल ने किया थे ये गलत ट्वीट

बता दें कि राहुल गांधी ट्विटर पर इन दिनों पर गुजरात मॉडल को कटघरे में खड़ा करते हुए पीएम मोदी से रोज एक मुद्दे पर सवाल पूछ रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने जो सातवां सवाल पूछा उसमें वो गलती कर बैठे। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में बताया था कि सिलेंडर की कीमत 2014 में 414 रुपए थी, जो साल 2017 तक बढ़ते हुए 742 रुपए हो गई है। इसमें नए और पुराने दामों में 79 प्रतिशत का फर्क है। लेकिन ग्राफिक पर 179 प्रतिशत लिखा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने राहुल गांधी को गणित का ज्ञान बढ़ाने की बात कही है।

भाजपा नेताओं ने साधा राहुल पर निशाना

भाजपा नेताओं ने साधा राहुल पर निशाना

राहुल की इस गलती पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने चुटकी ली। उन्होंने राहुल गांधी को अपना ज्ञान बढ़ाने की सलाह दी और कहा कि पहले अपना ज्ञान बढ़ाइए। वहीं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, "न तो उनकी अरिथमैटिक सही है और न ही गणित। राहुल को पहले अपने आंकड़े सुधारने चाहिए। फिर सवाल खड़े करने चाहिए।"

राहुल ने डिलीट किया ट्वीट

राहुल ने डिलीट किया ट्वीट

भाजपा के हमले के बाद तुरंत ही राहुल गांधी ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। कुछ देर बाद राहुल गांधी ने दोबारा सही आंकड़ों के साथ ट्वीट किया लेकिन इसके बाद भी राहुल गांधी ट्विटर पर घंटो तक ट्रोल होते रहे।

ये भी पढ़ें- गूगल ने लॉन्च किया 'Files Go', जानिए क्यों और कैसे है आपके बहुत काम का

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
unilke Narendranhai, i am human, i do mistakes: rahul gandhi on his tweet flub
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.