• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गंगा किनारे लेटी दिखीं उमा भारती, बोलीं-जमाने से कहो अकेले नहीं हैं हम

|

नई दिल्ली। भाजपा की फायरब्रांड और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का गंगा प्रेम किसी से छिपा नहीं है। वे गंगा को स्वच्छ बनाने को लेकर काफी समय से लड़ाई लड़ रह रही है। हाल में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए उमा भारती इन दिनों ऋषिकेश में हैं। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उमा भारती ने ट्विटर पर गंगा के किनारे रेत पर लेटे हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने साथ गंगा के होने की बात कही है।

Uma Bharti ha lying in lap of Ganga, Say that we are not alone since time

बीजेपी नेता उमा भारती ने लिखा कि, मैं आज गंगा की गोद में लेटी हूं। जमाने से कहो अकेले नहीं हम, हमारे संग-संग चलें गंगा की लहरें। फोटो में उमा भारती सिर पर तकिया लगाए गंगा के तट पर रेत में लेटी हुईं हैं। सुबह का वक्त है... सूर्यास्त हो रहा है। माना जा रहा है कि उमा भारती आइसोलेशन अवधि पूरा कर गंगा दर्शन करने पहुंची थीं। इस तस्वीर को अभी कर 35 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Uma Bharti ha lying in lap of Ganga, Say that we are not alone since time

26 सितंबर को बीजेपी नेता उमा भारती को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया। 3 अक्टूबर को उमा भारती ने ट्वीट कर कहा था, 'मुझे कोरोना पॉजिटिव डिक्लियर हुए आठवां दिन है। 5 दिन मैं ऋषिकेश में रही। वहां सभी तरह के टेस्ट हुए और दवाइयां निर्धारित हुईं। अब मुझे 11 दिन आइसोलेशन में रहना है। यही डॉक्टरों का निर्देश है।'

इसके बाद उमा भारती ने बताया था , 'इस वजह से मैं 3 अक्टूबर को वंदे मातरम कुंज आ गई। यह हरिद्वार और ऋषिकेश के घने जंगलों में गंगा जी के किनारे हैं। 11 दिन अब मुझसे कोई नहीं मिल सकता था। मेरे पास फोन भी नहीं है। एम्स ऋषिकेश और पौड़ी जिले का चिकित्सक दल मुझ पर नजर रखे रहेगा। बता दें कि हाल ही में उन्होंने हाथरस केस को लेकर यूपी की योगी सरकार को फटकार लगाई थी।

सीएम उद्वव ठाकरे ने राज्यपाल को दिया जवाब- मेरे हिंदुत्व को आपसे सत्यापन की आवश्यकता नहीं है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uma Bharti ha lying in lap of Ganga, Say that we are not alone since time
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X