• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना में कांग्रेस के दो विधायकों ने छोड़ी पार्टी, टीआरएस बोली- अभी तो शुरुआत है

|

नई दिल्ली। तेलंगाना में एमएलसी चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के दो विधायकों ने पार्टी छोड़ तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी में शामिल होने की घोषणा की है। टीआरएस ने कहा हिंट देते हुए कहा है कि यह तो अभी शुरुआत है। दो विधायक के पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है क्योंकि विधान परिषद चुनावों में चार सीटों मे से एक सीट पर कब्जा करने की उम्मीद कर रही थी लेकिन अब वो भी खटाई में पड़ता हुआ दिख रहा है।

Two Telangana Congress MLAs quit party, TRS leader hints this is the beginning

विपक्षी सांसदों को अपने पाले में करने का लालच देकर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक तरह से नए संकेत दे दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि विपक्ष के और भी विधायक मुख्यमंत्री केसीआर के संपर्क में है और किसी भी समय वे सत्तारुढ़ पार्टी में शामिल हो सकते हैं। जो दो विधायक टीआरएस में शामिल हुए उनका नाम रेगा कांथा राव और अत्रम सककु है। इन दोनों विधायकों का कहना है कि वे आदिवासियों के हित और अपने निर्वाचन क्षेत्रों के विकास के लिए कांग्रेस छोड़, टीआरएस में शामिल हो रहे हैं।

गुजरात दौरे पर PM मोदी पहुंचे मां से मिलने, साथ गुजारे 30 मिनट

बता दें कि रेगा कांथा पिनपाका और अत्रम सककु आसिफाबाद से विधायक हैं। एक तीसरे विपक्षी विधायक, टीडीपी के सैंड्रा वेंकट वीरैया ने पहले ही यह स्पष्ट करते हुए एक बयान जारी किया है कि वे पार्टी बदलना चाहते हैं और टीआरएस में शामिल होना चाहते हैं। हाल ही में राज्य चुनावों में अपमानजनक हार का सामना करने वाली कांग्रेस-टीडीपी गठबंधन को तगड़ा झटका लगा था। 119 विधानसभा सीटों वाले इस राज्य में कांग्रेस और उसके सहयोगी दल को मात्र 19 सीटें ही मिली हैं। TRS ने अपने सहयोगी, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) को चार विधान परिषद सीटों में से एक आवंटित की है। पार्टी छोड़ने वाले दोनों विधायकों ने कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो वो विधानसभा सदस्यता भी छोड़ सते हैं और टीआरएस उम्मीदवारों के रूप में चुनाव लड़ेगे।

दिल्ली भाजपा की वेबसाइट हैक, हैकर्स का पता लगाने में जुटी पार्टी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two Telangana Congress MLAs quit party, TRS leader hints this is the beginning
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X