• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात दौरे पर PM मोदी पहुंचे मां से मिलने, साथ गुजारे 30 मिनट

|

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम रायसेन गांव में अपनी 90 वर्षीय मां हीरा बा से सोमवार को मुलाकात की। हीरा बा प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के नजदीक स्थित गांव में रहती हैं। प्रधानमंत्री ने अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ करीब 30 मिनट बिताए। अपनी मां से मुलाकात करने से पहले मोदी रायसेन के समीप प्रसिद्ध धोलेश्वर महादेव मंदिर गए और महाशिवरात्रि के अवसर पर वहां पूजा अर्चना की। वह मंगलवार (5 मार्च) को राज्य में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

गुजरात दौरे पर PM मोदी पहुंचे मां से मिलने, साथ गुजारे 30 मिनट

इससे पहले सोमवार को उन्होंने अहमदाबाद मेट्रो के पहले फेज का उद्घाटन किया। जामनगर और अहमदाबाद की जनसभाओं में वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे विपक्ष को जमकर खरी-खोटी सुनाई। मोदी ने जामनगर में कहा कि कांग्रेस को चुनाव से पहले ही किसानों की याद आती है और वे किसानों को मूर्ख बनाने के लिए कर्जमाफी के वादे करने लगते हैं। मोदी ने यह भी कहा कि देश का लक्ष्य सर्वश्रेष्ठ चीजें होनी चाहिए और यह कि सैनिक की कार्रवाई भी छोटे स्तर पर नहीं होनी चाहिए।

Read Also- PUBG खेलते हुए पानी की जगह पी गया तेजाब, लत ऐसी कि इलाज के वक्‍त भी पूरा कर रहा था मिशन

प्रधानमंत्री का इशारा बालाकोट हमले की ओर था। उन्होंने यहां एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा, ''देश में लोगों का एक ऐसा वर्ग है जो मानता है कि सभी धार्मिक गतिविधियां व्यर्थ (चिंतन) हैं और उनसे समाज को कोई लाभ नहीं होता है, उनकी खोज महज चंद लोगों के फायदे के लिए की गई है, मुझे उनकी सोच पर दया आती है।''वह अहमदाबाद के समीप जसपुर में कड़वा पाटीदार समुदाय के मा उमिया धाम मंदिर के 1000 करोड़ रूपये परिसर की आधारशिला रखने के बाद बोल रहे थे। मोदी ने कहा, ''हमारी आध्यात्मिक परंपरा एक ऐसी शक्त है जो इस देश को चलाती है। कोई भी हमारे समाज को मजबूत करने में साधु-संतों की भूमिका को कभी बिसार नहीं सकता। उन्होंने हमें बहुमूल्य उपदेश दिये हैं।''

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi Meets His Mother During Gujarat Visit.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X