• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सौतेली सास के साथ बैठकर पी शराब, आया किसी का फोन और फिर...

|

रायपुरः छत्तीसगढ़ प्रदेश के रायपुर जिले में दामाद ने अपनी सौतेली सास और दो नाबालिग साले की हत्या कर दी। आरोपी दामाद ने लकड़ी की बल्ली से पीट-पीटकर तीनों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद तीनों शवों को जला दिया। पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बीती रात अपना जूर्म कबूल लिया।

खाते से की थी चोरी

खाते से की थी चोरी

पुलिस के अनुसार मृतक दुलोरिन निषाद अपने दो बेटों सोनू और संजय के साथ रहती थी। वह पीडब्ल्यूडी में दैनिक वेतनभोगी थी। घर के काम के लिए वह अपने दामाद चंद्रकांत को बुलाया करती थी। बीते बुधवार को भी उसने अपने दामाद को बुलाया। वह सवा लाख रुपये के चोरी की रिपोर्ट दर्ज करना चाहती थी। लेकिन आरोपी दामाद उसे बरगलाने लगा, क्योंकि पैसे उसी ने निकाले थे।

साथ बैठकर शराब पी

साथ बैठकर शराब पी

पुलिस की पड़ताल में पता चला कि सोनू और संजय के सोने के बाद वह शराब लेकर आया और सास के साथ बैठकर पीने लगा। इसी बीच दुलोरिन के फोन पर किसी का कॉल आया तो वह बात करने चली गई। और वापस आकर चंद्रकांत के पास बैठ गई। जब चंद्रकांत ने अनजान व्यक्ति से बातचीत करने पर आपत्ति जताई तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी बीच पास में रखी बल्ली से चंद्रकांत ने दुलोरिन पर हमला कर दिया और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

दोनों नाबालिग सालों को भी मार डाला

दोनों नाबालिग सालों को भी मार डाला

मां के चीखने की आवाज सुनकर दोनों बच्चे बाहर आए तो आरोपी दामाद ने उन्हें भी मार डाला और तीनों के शव को कमरे में रख आग के हवाले कर दिया। इसके बाद दामाद चंद्रकांत अपने दोस्त के यहां गया और शराब पी। फिर अपने दूसरे रिश्तेदार के यहां गया और खाना खाया। इस तरह वो पूरी रात अलग-अलग जगह घूमता रहा ताकि किसी को कोई शक ना हो।

हत्या की दी सूचना

हत्या की दी सूचना

गुरुवार की सुबह घर गया और हत्या की सूचना दी। पुलिस के अनुसार दुलोरिन के पति की पबृहली पत्नी से चार बेटियां है। उसकी दूसरी बेटी का पति चंद्रकांत है, जो दुलोरिन का काम करता था। आरोपी दामाद पाटन क्षेत्र के सिकोना गांव का रहने वाला है। मृतका दुलोरिन को पति नेतराम की मृत्यु के कुछ महीने बाद विभाग में अनुकंपा नियुक्ति दी गई थी।

English summary
two children including mother in law bruttle murder by son in law in raipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X