• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चुनाव प्रचार कराने के लिए 'अंगूरी भाभी' के घर के बाहर लगी नेताओं की कतार, मिल रही है मुंह मांगी कीमत

|

नई दिल्ली। एक बार फिर से टीवी की चर्चित 'अंगूरी भाभी' यानी कि अभिनेत्री शुभांगी अत्रे जबरदस्त चर्चा में हैं, वजह है उनका एक बड़ा खुलासा, दरअसल एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि इस वक्त बहुत सारी राजनीतिक दलों की ओर से उन्हें चुनाव प्रचार करने के ऑफर मिले हैं और वो अब तक लोकसभा चुनाव प्रचार के छह ऑफर ठुकरा चुकी हैं लेकिन अभी भी राजनीतिक दल उनके पीछे पड़े हुए हैं, हालांकि शुभांगी ने ऑफर देने वाले दलों के नाम का खुलासा नहीं किया है।

'अंगूरी भाभी' को मिले बंपर चुनाव प्रचार के ऑफर

'अंगूरी भाभी' को मिले बंपर चुनाव प्रचार के ऑफर

शुंभागी ने कहा कि वो एक कलाकार हैं, एक्टिंग करना उनका शौक है और वो किसी भी तरह के राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहती हैं, इसी वजह से उन्होने चुनावी प्रचार का ऑफर ठुकरा दिया है।

लोगों की चहेती करेक्टर हैं 'अंगूरी भाभी'

गौरतलब है कि शुभांगी टीवी के शो 'भाभी जी घर पर हैं' में लीड रोल प्ले कर रही हैं, उनके करेक्टर का नाम अंगूरी है, इस कॉमेडी शो की पॉपुलैरिटी छोटे शहरों में बहुत ज्यादा है और अंगूरी भाभी की एक अच्छी-खासी फैंस फॉलोइंग भी है।

इस वजह से शुभांगी ने ठुकराया ऑफर

इस वजह से शुभांगी ने ठुकराया ऑफर

दरअसल 'अंगूरी भाभी' का करेक्टर छोटे शहरों में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है और इसलिए शुभांगी को जो भी ऑफर मिले हैं, वो सभी छोटे शहरों में से हैं, इस बात के बारे में खुद शुभांगी ने ही इंटरव्यू में बताया, शुभांगी ने कहा कि उन्हें प्रचार के लिए अच्छी खासी कीमत मिल रही थी लेकिन मैं इन सबका हिस्सा नहीं बनना चाहती इसलिए मैंने सारे ऑफरों को ठुकरा दिया।

यह पढ़ें: लखनऊ से पूनम सिन्हा ने भरा नामांकन, रोड शो में दिखे शत्रुघ्न सिन्हा और डिंपल यादव

 शिल्पा शिंदे को शुभांगी अत्रे ने किया था रिप्लेस

शिल्पा शिंदे को शुभांगी अत्रे ने किया था रिप्लेस

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे के शो 'भाभी जी घर पर हैं' छोड़ने के बाद शुभांगी अत्रे को लिया गया था, शो में काम करते हुए उन्हें अब 3 साल हो गए हैं, दर्शक उनके रोल और एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं और आज भी यह शो टीआरपी में बना हुआ है, किसी को आज याद ही नहीं कि इस शो की पहली भाभी कौन थी, शुंभागी ने इस तरह से अपने रोल के साथ न्याय किया है।

यह पढ़ें: 'शॉटगन' हमेशा शूट पर आते थे लेट, 'बैडमैन' ने खोले कई राज

शुभांगी ने लगाई थी लोगों की क्लास

शुभांगी ने लगाई थी लोगों की क्लास

हाल ही में शुभांगी अत्रे के बारे में चर्चा थी कि उनकी पर्सनल लाइफ सही नहीं चल रही है, जिसके बाद शुभांगी ने ऐसी अफवा फैलाने वालों को जमकर लताड़ लगाई थी, उन्होंने कहा था कि मैं एक बेटी, पत्नी, मां, बहू और एक जिम्मेदार एक्टर हूं, लोग मेरे बारे में बात करेंगे लेकिन मैं चाहती हूं कि लोग मेरे काम के लिए मुझे जाने, मैं और मेरे पति साथ-साथ बड़े हुए हैं और हम एक-दूसरे को पिछले 20 साल से जानते हैं, ऐसे में इस तरह की बकवास पर किसी को ध्यान देने की जरूरत नहीं।

यह पढ़ें: लोकसभा चुनाव का विस्तृत कवरेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shubhangi Atre aka Angoori Bhabhi from 'Bhabi Ji Ghar Par Hai'. The actress, who plays a character from UP in the show, tells us that she has declined six offers to campaign for the Lok Sabha elections.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X