• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी: महोबा में मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 3 महिलाओं की मौत, कई घायल

|

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच सड़कों पर प्रवासी मजदूरों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार रात यूपी के महोबा जिले में प्रवासी मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रक में सवार में तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर पुलिस राहत-बचाव कार्यों में लगी हुई है। हादसा पनवाड़ी थाना क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर हाइवे के महुआ मोड़ पर हुआ है।

Truck carrying migrant workers overturns in Uttar Pradeshs Mahoba many dead

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 प्रवासी मजदूर ट्रक से दिल्ली से महोबा आ रहे थे। ट्रक रात लगभग नौ बजे महुआ मोड़ के पास पहुंचा तभी उसका पिछला पहिया फट गया। इससे ट्रक असंतुलित होकर खाई में जा गिरा। जिसके चलते प्रवासी मजदूर उसके नीचे दब गए। चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। मरने वालों में महोबा के ग्राम चक्का निवासी पुष्पा, हीरा 30 पत्नी प्रेम प्रकाश निवासी पाव श्रीनगर महोबा, खरेला, महोबा निवासी दयाराम की पत्नी संतोषी शामिल हैं।

इससे पहले शनिवार को यूपी के औरैया जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ था। दिल्ली-कोलकाता हाईवे पर एक ढाबे के पास चाय पीने को रुकी मजदूरों से भरी डीसीएम में एक ट्रॉले ने टक्कर मार दी। हादसे में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई थी। लगभग 2 दर्जन लोग घायल हुए थे।

CM उद्धव ठाकरे बोले-कोरोना मामले कम हुए तो देंगे लॉकडाउन में ढील

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Truck carrying migrant workers overturns in Uttar Pradesh's Mahoba many dead
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X