• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेंगलुरू: चलती ट्रेन में लगी आग,बड़ा हादसा होते-होते टला, यात्रियों ने ऐसे बचाई जान

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में पटरी पर दौड़ती तेज रफ्तार ट्रेन बर्निंग ट्रेन में बदल गई। पूर्वी गोदावरी जिले के गोल्लाप्रोलु में टाटानगर से यशवंतपुर के बीच चलने वाली ट्रेन आग की चपेट में आ गई। ट्रेन में आग की खबर मिलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। लोगों ने बिना देर किए चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दी। रेल में मौजूद स्टाफ और यात्रियों की समझदारी के चलते ये हादसा बड़ा हादसा होने से बच गया।

 Train From Bengaluru Catches Fire, Many Trains In Andhra Pradesh Delayed

ट्रेन के पैंट्री कार में आग की लपटें देखते ही ट्रेन में सवार रनिंग स्टाफ और यात्रियों ने मिलकर चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दिया। ट्रेन के रुकते ही रेलवे के स्टाफ ने पैंट्री कार को काटकर ट्रेन से अलग कर दिया, ताकि आग ट्रेन के बाकी डिब्बों तक न फैल सके। पेंट्री कार में आग लगने की वजह का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है।

आग की चपेट में आने से पैंट्री कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। वहीं इस हादसे की वजह से इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया। कई ट्रेनें लेट हो गई। हादसे की वजह से किसी भी जान-माल की सूचना नहीं है। वहां रेलवे प्रशासन जले हुए पैंट्री कार को ट्रैक से हटाने की कोशिश कर रसे हटा लिया गया है, जिसके बाद इस रूट पर ट्रेनों की आवाजाही सामान्य हो गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A fire broke out in the pantry of a running train late at night in Andhra Pradesh's East Godavari district. The staff separated the pantry car, stopping the fire from spreading to the other bogies of the train. No injuries from the incident have been reported so far.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X