• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टोल कर्मियों की शर्मनाक हरकत, भीख मांग रहे बच्चे को पेड़ से बांधा, पैसे भी छीने

|

नई दिल्ली। पंजाब में टोल प्लाजा कर्मियों की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। लुधियाना के नजदीक लाडोवाल टोल-प्लाजा पर भीख मांग रहे एक मासूम को वहां के टोल कर्मियों ने पेड़ से बांध दिया। टोल कर्मी यहीं नहीं रुके, उन्होंने इंसानियत को शर्मसार करते हुए बच्चे के पास जमा पैसे भी छीन लिए। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

toll plaza employees near Ludhiana tied a child beggar to a tree, snatched money

वायरल वीडियो में, एक अनजान व्यक्ति उस बच्चों को बंधन से मुक्त करते हुए देखा जा सकता है। बच्चे की उम्र करीब 5 साल बताई जा रही है। उस रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने देखा कि कोई बच्चा पेड़ से बंधा है जिसके बाद उन्होंने बच्चों को बचाया और टोल कर्मियों को कड़ी फटकार लगाई। एक टोल कर्मी राहुल ने बताया कि बच्चा हर आने-जाने वाले वाहन के पीछे दौड़ रहा था।

ये भी पढ़ें: अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- आपने फिर झूठ बोला

पूछने पर टोल कर्मी ने कहा कि इस दौरान कोई गाड़ी बच्चे को कुचल देती, इसलिए उसे पेड़ से बांध दिया। उसने कहा कि बच्चे को भगाने पर वह फिर वापस आ जाता। बच्चे को इस कदर बांधा गया था कि उसके हाथ पर रस्सियों के निशान उभर आए थे। बताया जा रहा है कि टोल कर्मियों ने उस बच्चे से भीख मांगकर जमा किए गए पैसे भी छीन लिए थे।

लुधियाना के डीसीपी ने बताया कि शिकायत दर्ज होने पर पुलिस टोल कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और इस मामले मे औपचारिक शिकायत दर्ज होने पर पुलिस उन टोल कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, किसी ने अभी पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई है और टोल अथॉरिटी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
toll plaza employees near Ludhiana tied a child beggar to a tree, snatched money
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X