• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Markaz Event : जमातियों की हरकत पर भड़कीं सांसद नुसरत जहां, कहा-कोई भी बीमारी धर्म देखकर अटैक नहीं करती

|

नई दिल्ली। तबलीगी मरकज मामले में दिल्‍ली पुलिस ने मौलाना साद पर FIR दर्ज किया है, पुलिस ने आइपीसी की धारा 269, 270, 271, 120 बी के तहत कार्रवाई की है, पुलिस ने सरकारी आदेश नहीं मानने के मामले में सख्‍ती से पेश आते हुए यह मामला दर्ज किया है, फिलहाल मौलाना फरार हैं लेकिन इस बात को लेकर लोगों के बीच में जबरदस्त गुस्सा है, जमातियों की इस हरकत पर अब बुरी तरह से भड़की हैं टीएमएसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां।

'बीमारी धर्म देखकर नहीं आती, घर पर रहें'

'बीमारी धर्म देखकर नहीं आती, घर पर रहें'

सांसद नुसरत ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि देश में बहुत से धर्म हैं लेकिन कोई भी किसी तरह के प्रोग्राम में हिस्सा नहीं ले रहा है, मरकज के मामले ने हमें काफी पीछे लाकर खड़ा कर दिया है, ये हरकत बर्दाश्त के बाहर है, कोई भी बीमारी धर्म, ऊंच-नीच देखकर नहीं अटैक करती है।

यह पढ़ें: Nizamuddin event : मस्जिद से बेहतर मरने की कोई जगह नहीं.....मौलाना साद का ऑडियो वायरल

 'धर्म बाद में आता है पहले देश है'

'धर्म बाद में आता है पहले देश है'

मैं सबसे हाथ जोड़कर कहूंगी कि आज हम जिस दौर से गुजर रहे हैं, उस समय में हमें राजनीतिक, धार्मिक और जातियों से जुड़ी बातों को बंद कर देना चाहिए, धर्म बाद में आता है लेकिन सतर्क रहना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए, ये हमारे लिए बेहद संवेदनशील समय है और आप चाहे किसी भी धर्म के हो, आपको इस खतरनाक वायरस को समझना चाहिए, आप घर पर रहें और सेफ रहें।

मरकज के एक कार्यक्रम में 2000 लोग शामिल हुए

मरकज के एक कार्यक्रम में 2000 लोग शामिल हुए

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बावजूद दिल्‍ली के निजामुद्दीन में तबलीगी मरकजके एक कार्यक्रम में 2000 लोग शामिल हुए थे, जिसने सरकार की सारी परेशानी बढ़ा दी है, इनमें से 334 को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और 700 को क्वारंटाइन केंद्र भेजा गया है।

मरकज में ठहरे 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मरकज में ठहरे 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए

निजामुद्दीन स्थित मरकज में मलेशिया, इंडोनेशिया, सऊदी अरब, किर्गिस्तान सहित 2,000 से अधिक प्रतिनिधियों ने 1 से 15 मार्च तक तबलीगी जमात में हिस्सा लिया था, यहां से देश के अलग-अलग हिस्सों में गए लोगों में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं, मरकज में ठहरे 24 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह पढ़ें: Nizamuddin event : कौन है मौलाना साद, क्या होती है तबलीगी जमात?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TMC MP Nusrat Jahan slams Nizamuddin Markaz for holding religious event amid coronavirus scare. She said that such irresponsible activities will lead to a major loss in the current scenario.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X