• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

TMC सांसद नुसरत जहां का दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन का Video वायरल, सड़क किनारे गाडी रुकवा कर खाए गोलगप्पे

Google Oneindia News

नई दिल्ली। coronavirus की वजह से जहाँ दो साल तक देशभर में दुर्गा पूजा और पंडाल ठीक से न सज पाए थे और न ही उत्साह चरम पर था, इस बार देश भर में उत्साह ज़बरदस्त देखने को मिल रहा है. अभिनेत्री और सांसद Nusrat Jahan भी दुर्गा पूजा का उत्सव धूमधाम से मनाती हैं, और उत्साह और उल्लास का एक भी मौका नहीं छोड़ती। इस बार भी वह तमाम दुर्गा पूजा पंडाल में घूम घूम कर मस्ती करती दिख रही हैं. कभी वो पानी वाले गोलगप्पे कहते दिख रही हैं तो कभी बंगाली वाद्य यन्त्र ढाक बजाते दिख रही हैं।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां

टीएमसी सांसद नुसरत जहां


तृणमूल कांग्रेस की सांसद Nusrat अपने संसदीय क्षेत्र बशीरहाट में सजे दुर्गा पूजा पंडाल को देखने पहुंची। महाषष्ठी की पूजा और उत्साह के बीच नुसरत को ढाक बजाते देखा गया जो की बंगाल का पारम्परिक वाद्य यन्त्र है. यही नहीं, धुन को बेहतरी से निकलने के लिए वो ढाक बजने वालों से इसकी ट्रेनिंग भी ले रही हैं। यही नहीं पंडाल घूमने और मेला के दौरान इस अभिनेत्री ने सड़क किनारे ठेले पर बिक रहे गोलगप्पा स्टॉल के पास अपनी गाड़ी रुकवाई। फिर गाड़ी से उतर कर गोलगप्पे वाले से स्पाइसी पानी के साथ गोलगप्पा देने को कहा. उन्होंने क्रिस्पी गोलगप्पों के साथ स्पाइसी आलू को भरवाया और तीखा स्वाद लेते हुए पानी पूरी खाया। उन्होंने इस दौरान आसपास के लोगो को भी खाने के आमंत्रित किया।

दुर्गा पूजा पंडाल में नुसरत जहां

दुर्गा पूजा पंडाल में नुसरत जहां

आपको बता दे कि इसी हफ्ते पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी कोलकाता में दुर्गा पूजा त्यौहार में शिरकत होते हुए देखा गया था. इस दौरान उन्होंने भी गरबा खेलने से लेकर ढाक बजने तक प्रयास किया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। टीएमसी सुप्रीमो को Bhawanipore में कौंसिलर अशीम बोस के दुर्गा पूजा पंडाल में डांडिया खेलते भी देखा गया।

सिंदूर वाला फोटो

सिंदूर वाला फोटो


आपको बता दे कि बीते दिनों नुसरत सिल्क की साड़ी में नज़र आयीं और उनका सिन्दूर वाला लुक वायरल हो गया। अपने इस लुक में वह मैट ब्राउनिश मेकअप में दिखीं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने हैवी ईयररिंग्स पहन राखी थी और बालों में गजरा लगाया हुआ था। वहीं सबसे ज्यादा चर्चा उनके माथे की बिंदिया और मांग के सिंदूर की हो रही है।

नवरात्रि पर बोल्ड फोटो शेयर करके नुसरत जहां ने डायट को कहा अलविदा, लोगों ने बुरी तरह से किया ट्रोलनवरात्रि पर बोल्ड फोटो शेयर करके नुसरत जहां ने डायट को कहा अलविदा, लोगों ने बुरी तरह से किया ट्रोल

Comments
English summary
TMC MP Nusrat Jahan plays dhak' and enjoyed phuchkas at roadside in Durga Puja pandal after viral sidoor photo
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X