• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: जब ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने रेलवे स्टेशन पर ही दौड़ा दिया ऑटो

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो मुंबई के विरार का है। यहां एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर रेलवे स्टेशन पर ऑटो दौड़ाता दिख रहा है। लेकिन कमाल की बात ये है न तो इससे हो रही असुविधा के लिए आस पास के लोगों ने इसपर नाराजगी जताई न ही ऑटो रिक्शा ड्राइवर से कुछ कहा। बल्कि हर कोई ऑटो ड्राइवर की तारीफ ही कर रहा है।

क्यों रेलवे स्टेशन पर दौड़ा दिया ऑटो?

क्यों रेलवे स्टेशन पर दौड़ा दिया ऑटो?

दरअसल ड्राइवर सागर कमलाकर गवाद को एक गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाना था जिसके चलते उसे रेलवे स्टेशन पर ऑटो दौड़ाना पड़ा। महिला का पति ऑटो रिक्शा लेकर विरार रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ा था। वहीं महिला को जिस लोकल ट्रेन से सफर करना था वह बरसात और जलभराव के चलते कैंसिल हो गई थी। महिला के लेबर पेन को देखते हुए पति ने ऑटो रिक्शा को स्टेशन के अंदर डलवा दिया। इसमें ऑटो ड्राइवर ने भी उनका साथ दिया।

ऑटो में बैठाया और अस्पताल पहुंचाया

ऑटो ड्राइवर ने प्लेटफॉर्म पर ऑटो दौड़ाकर गर्भवती महिला को झटपट बैठाया और अस्पताल पहुंचाया। ऑटो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। हालांकि ऑटो ड्राइवर को पहले पुलिस ने कानून तोड़ने के लिए पकड़ लिया लेकिन जैसे ही ऑटो में लेबर पेन झेल रही गर्भवती को देखा तो उसे तुरंत छोड़ दिया। हालांकि बाद में आरपीएफ ने ड्राइवर को फिर पकड़ा और चेतावनी देकर छोड़ दिया।

4 किलोमीटर तक पालकी में ले जाई गई गर्भवती

4 किलोमीटर तक पालकी में ले जाई गई गर्भवती

आज भी पहाड़ के दूर दराज इलाकों में अस्पताल ले जाने के लिए मरीजों और गर्भवतियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। हाल ही में उत्तराखंड में चमोली जिले के जोशीमठ विकास खंड के उर्गम घाटी के ग्रामीणों को गर्भवती महिला को पालकी बनाकर चार किलोमीटर पैदल चलकर मुख्य सड़क मार्ग तक लाना पड़ा। जहां से महिला को वाहन से जोशीमठ सीएचसी में लाया गया। हालांकि चिकित्सालय पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने प्रसूता की स्थिति में सुधार बताया है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: पति के सामने फाड़े गर्भवती पत्नी के कपड़े, वीडियो बनाकर करवाया वायरल

English summary
This is why auto rikshaw driver rode on the railway station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X