• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'टेस्ला भारत नहीं आ रही...', ESUV कार लॉन्च पर यूजर ने मिर्जापुर की मीम किया शेयर, आनंद महिंद्रा ने दिया जवाब

देश के दिग्गज कार निर्माता कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। खासतौर से वे ट्विटर पर बेहद सर्क्रिय रहते हैं।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 अगस्त: देश के दिग्गज कार निर्माता कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। खासतौर से वे ट्विटर पर बेहद सर्क्रिय रहते हैं। महिंद्रा ग्रुप ने इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर सेगमेंट में लीडरशिप हासिल करने के लिए स्वतंत्रता दिवस पर 5 नए इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल्स (एसयूवी) लॉन्च किए। जैसे ही सोमवार को कारों का अनावरण किया गया, एक ट्विटर यूजर ने इसको लेकर एक मीम शेयर किया।

ESUV कार लॉन्च पर यूजर ने मिर्जापुर की मीम किया शेयर, आनंद महिंद्रा ने दिया जवाब
Photo Credit:

ट्विटर यूजर आलेख शिर्के ने मिर्जापुर सीरीज के पंकज त्रिपाठी उर्फ ​​कालेन भैया की मीम साझा करते हुए कहा कि हम करते हैं प्रबंध, आप चिंता मत कीजिए। उन्होंने मीम के कैप्शन में लिखा कि टेस्ला भारत नहीं आ रही है, लेकिन फिकर नॉट, आनंद महिंद्रा इज हियर...। उसके ट्वीट को आनंद महिंद्रा ने रिट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने एक लाफिंग इमोजी पोस्ट किया है।

एलन मस्क ने कही थी ये बात

बता दें कि इस साल मई में टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने कहा था कि टेस्ला भारत में कारों का निर्माण तब तक नहीं करेगी, जब तक कि उसे अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को बेचने और सेवा प्रदान करने की अनुमति नहीं दी जाती। अब आनंद महिंद्रा ने कहा कि उनकी कंपनी पांच इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर्स लॉन्च कर रही है, जो संभावित कार खरीदारों के लिए एक शानदार अवसर है। ये कारें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों बाजारों के लिए होंगी।

यह भी पढ़ें- बच्‍चे की प्रतिभा के कायल हुए आनंद महिन्द्रा, वीडियो के साथ लिखा- मिल गया अगली पीढ़ी का गोल्ड मेडलिस्ट

Comments
English summary
Tesla is not coming India Anand Mahindra is here one user share Mirzapur meme on launching ESUV car
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X