• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: बेटी की मौत के बाद आहत पिता के साथ पुलिस की बर्बरता, जमीन पर घसीटकर लात से मारा

|

नई दिल्ली। तेलंगाना में पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां संदिग्ध हालत में 16 साल की मासूम बच्ची की मौत के बाद दुखी पिता को पुलिस ने लात से पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और पुलिस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। यह मामला बुधवार को सामने आया, जब तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में पुलिस ने मृत बेटी के पिता को लात से मार रहा है। दरअसल पीड़ित पिता की बेटी की 24 फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद अपनी बेटी के शव को पिता आगे बढ़ने से रोक रहा था। पुलिस वाले पिता को रोकते हैं और जब वह नहीं हटते हैं तो वो उन्हें लातों से मारते हैं।

    Telangana Police की बर्बरता Body लेने पहुंचे Father को जमीन पर घसीटकर लात से मारा | वनइंडिया हिंदी

    police

    जानकारी के अनुसार संगारेड्डी जिले में स्थित नारायणा जूनियर कॉलेज में छात्रा संध्या पढ़ती थी। वह कक्षा 11वीं की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि रानी ने कॉलेज के हॉस्टल में पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी। रानी के परिवार वालों का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के चलते यह घटना हुई है। उनका कहना है कि पिछले चार दिनों से उनकी बेटी बीमार थी। वह अवसाद से ग्रस्त थी, लेकिन कॉलेज ने उसे घर जाने की इजाजत नहीं दी। यही नहीं कॉलेज का कहना है कि काफी समय के बाद कॉलेज की ओर से उन्हें इस बारे में जानकारी दी गई।

    छात्रा को प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया था, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। छात्रा की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए पाटनचेरू के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पोस्टमार्टम के बाद छात्रा के शव को मोर्चरी में रखा गया था। लेकिन जब छात्रों के एक समूह ने जबरन छात्रा के शव को मोर्चरी से बाहर निकाल लिया तो हंगामा होने लगा। छात्रों का मकसद था का कि वह शव को कॉलेज के सामने रखकर प्रदर्शन करना चाहते थे। लेकिन इसी दौरान पुलिस वाले शव को वापस मोर्चरी ले जाने लगे। तभी मृत छात्रा के पिता रास्ते में शव के आगे लेट गए। जिसके बाद उन्हें हटाने के लिए पुलिस ने उन्हें लात मार दिया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिसवालों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके साथ ही इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिया हैं।

    इसे भी पढ़ें- Delhi Violence: हिंसा में अब तक 27 लोगों की मौत, आज हाई कोर्ट में जवाब देगी पुलिस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Telangana: Police kicks father of a 16 year old girl who died video goes viral.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X