• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना सीएम KCR के बर्थडे पर मंत्री ने देवी मां को चढ़ाई 2.5 किलो गोल्ड वाली साड़ी

|

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव का 67वां जन्‍मदिन है। पूरे राज्‍य में इसे धूमधाम से मनाया जा रहा है। उनके समर्थक भी अलग-अलग अंदाज में केसीआर के जन्‍मदिन को यादगार बना रहे हैं। तेलंगाना सरकार में मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने सीएम केसीआर के बर्थडे के मौके पर देवी येलम्‍मा तल्‍ली को ढाई किलोग्राम सोने की साड़ी प्रदान की। इस मौके पर पशुपालन मंत्री श्रीनिवास यादव ने बाल्केमपेट मंदिर में देवी येलम्मा का विशेष पूजा अर्चना की। इस मौके पर टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) नेताओं ने राज्‍यभर में एक करोड़ पौधे लगाने की योजना बनाई।

तेलंगाना सीएम KCR के बर्थडे पर मंत्री ने देवी मां को चढ़ाई 2.5 किलो गोल्ड वाली साड़ी

यादव ने टीआरएस प्रमुख के लंबे जीवन और स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए दो मंदिरों, एक दरगाह, एक चर्च और एक गुरुद्वारे में प्रार्थना की। उज्जैनी महाकाली मंदिर, गणेश मंदिर, सिकंदराबाद में वेस्ले चर्च, नामपल्ली में दरगाह यूसुफैन और अमीरपेट में गुरुद्वारा साहेब में विशेष प्रार्थना की गई। श्रीनिवास यादव, अन्य टीआरएस नेताओं के साथ, नेकलेस रोड पर जलविहार में केसीआर के जन्मदिन समारोह में भी भाग लिया, जहां केसीआर के जीवन और समय पर एक वृत्तचित्र प्रसारित किया गया था।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विभिन्‍न राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों ने केसीआर को उनके 67वें जन्‍मदिन के मौके पर बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया "तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर गारू को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के साथ उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की। राव को तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसै सौंदरराजन से भी जन्मदिन की बधाई मिली। राज्यपाल ने उनके स्वस्थ और लंबे जीवन के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं ताकि वह लोगों की सेवा करना जारी रख सकें। वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी केसीआर को जन्मदिन की बधाई दी।

रोमांटिक सेल्‍फी लेने के बाद पति ने दी पत्‍नी को दर्दनाक मौत, कारण जानकर सन्‍न रह जाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Telangana CM KCR's Lavish Birthday Celebration With 2.5 Kg Gold Saree, 3D Film On Life
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X