• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मणिकर्णिका विवाद पर कंगना के समर्थन में आईं तनुश्री, कहा- आपकी हिम्मत से डरते हैं ये लोग

|

नई दिल्ली। मीटू अभियान के तहत नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल लाने वाली तनुश्री दत्ता अब कंगना रनौत के समर्थन में आगे आ गई हैं। दरअसल मणिकर्णिका विवाद में तनुश्री ने कंगना के सपोर्ट में कुछ बातें कही हैं। कंगना का फिल्म के सह- निर्देशक क्रिश से विवाद हो गया था। इसपर तनुश्री ने कहा कि बड़े स्टार्स उनका साथ नहीं दे रहे क्योंकि वह कंगना के टैलेंट से डरते हैं।

क्या बोलीं तनुश्री दत्ता?

क्या बोलीं तनुश्री दत्ता?

कंगना के समर्थन ने लंबा बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि- 'कंगना रानौत एक ए ++ लिस्टर एक्ट्रेस हैं। एक्ट्र प्लस क्यों? एक्स्ट्रा प्लस इसलिए कि वे एकमात्र ऐसी महिला हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में बिना किसी का समर्थन और ए-लिस्ट मेल स्टार्स की सिफारिश के, अपना बड़ा नाम बनाया है। उनके पास कोई हाई प्रोफाइल सरनेम भी नहीं है। न कोई ऐसा कोई अवास्तविक पाक-साफ चेहरा है, जिसे एक्ट्रेस ऑफ और ऑन स्क्रीन पहने नजर आती हैं।

'बॉलीवुड के फ्रैट बॉयज को किया दरकिनार'

'बॉलीवुड के फ्रैट बॉयज को किया दरकिनार'

तनुश्री ने अपने बयान में आगे कहा कि ये सही मायने में सफलता है। कंगना रनौत मे बॉलीवुड के कुछ फ्रैट बॉयज के दबदबे को दरकिनार करते हुए अपने लिए सफलता का रास्ता खोज निकाला है। उन्होंने कहा कि कंगना को इंडस्ट्री में आज इसलिए सपोर्ट नहीं मिल रहा क्योंकि सब उनके टैलेंट और हिम्मत से चिढ़ते हैं।

अनुपम खेर ने कंगना के लिए कही ये बातें

अनुपम खेर ने कंगना के लिए कही ये बातें

एक ट्विटर यूजर ने अनुपम को टैग कर लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई कंगना का साथ नहीं दे रहा क्या आप कंगना के लिए एक ट्वीट करेंगे। इसके जवाब में अनुपम ने लिखा था- कंगना एक रॉकस्टार हैं। वो ब्रिलिएंट हैं। मैं उनकी हिम्मत और परफार्मेंस की दाद देता हूं । वह महिला सशक्तिकरण का असली उदाहरण हैं।

नाना पाटेकर खिलाफ तनुश्री के समर्थन में आई थीं कंगना

नाना पाटेकर खिलाफ तनुश्री के समर्थन में आई थीं कंगना

जिस तरह आज तनुश्री दत्ता कंगना का समर्थन कर रही हैं उसी तरह मीटू मामले में कंगना ने भी तनुश्री के समर्थन में बोला था। जब तनुश्री नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों से संबंध में मीटू की लड़ाई लड़ रही थीं तब कंगना ने कहा था कि ऐसे लोगों को सबक मिलना जरूरी है, जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। मणिकर्णिका विवाद पर कंगना के समर्थन में आईं तनुश्री, कहा- आपकी हिम्मत से डरते हैं ये लोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tanushree dutta supports kangana ranaut, says- frats boys club of bollywood hates your guts
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X