• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चुनाव कैंपेन के पहले ही दिन अरेस्‍ट हुए उदयनिधि स्‍टालिन, जानिए क्‍यों हुई गिरफ्तारी

|

चेन्‍नई। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कस चुकी हैं और डीएमके ने तो अपना चुनाव कैंपेन भी शुरु कर दिया है। शुक्रवार को कैंपेन का पहला दिन था। पहले दिन ही तमिलनाडु के पूर्व सीएम एम करुणानिधि के पोते और पार्टी के यूथ विंग के सचिव उदयानिधि स्टालिन को तमिलनाडु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि उदयनिधि को उस वक्‍त हिरासत में लिया गया जब वो एक कैंपेन में हिंसा लेने के लिए वहां पहुंचे थे। हिरासत में लेने के कुछ देर बाद उन्‍हें गिरफ्तार किया है और फिर देर शाम उन्‍हें छोड़ भी दिया गया।

चुनाव कैंपेन के पहले ही दिन अरेस्‍ट हुए उदयनिधि स्‍टालिन, जानिए क्‍यों हुई गिरफ्तारी

गौरतलब है कि अगले साल की शुरुआत में ही तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसलिए वहां राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। एआईएडीएमके सरकार कोरोना के बहाने डीएमके के प्रचार अभियान पर अक्सर रोक लगाती रहती है। इसी क्रम में शुक्रवार को जब उदयनिधि स्टालिन प्रचार के लिए नागापत्तिनम पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। माना जा रहा है कि कार्यक्रम की अनुमति न होने की वजह से तमिलनाडु पुलिस ने यह बड़ा कदम उठाया है।

आपको बता दें कि उदयनिधि स्टालिन ने आज से मई तक 100 दिनों के लिए अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। उदयनिधि ने चेन्नई के मरीना में अपने दादा करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के बाद अपना अभियान शुरू किया। बता दें कि थिरुकुवल्लई स्वर्गीय डीएमके नेता एमके करुणानिधि का गृह शहर है। सभास्थल से उदयनिधि स्टालिन और 500 अन्य को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया था। इन लोगों को कोरोना प्रतिबंध के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर एक प्राइवेट मैरिज हॉल में हिरासत में रखा गया था लेकिन देर शाम छोड़ दिया गया।

Coronavirus को लेकर यूरोप के लिए मुश्‍किल भरे हो सकते हैं आने वाले 6 महीने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil Nadu: Police took DMK chief Stalin's son and the party's youth wing secretary Udhayanidhi Stalin into custody.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X