• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजकीय सम्मान के साथ कल किया जाएगा एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार

|

चेन्नई। अपनी खूबसूरत आवाज और शानदार शख्सियत के जरिए लोगों को दिलों पर राज करने वाले संगीतकार एसपी बालासुब्रमण्य का शुक्रवार को निधन हो गया। संगीतकार एसपी बालासुब्रमण्य का पार्थिव शरीर आज रात चेन्नई के बाहर रेड हिल्स पर स्थित फार्महाउस पर लाया गया। उनके पार्थिव शरीर को फार्म हाउस में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। उनका शनिवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Tamil Nadu Govt decided to accord state funeral with gun salute to singer SP Balasubrahmanyam

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने शुक्रवार को यहां कहा कि प्रसिद्ध गायक एस पी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। उन्होंने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में इसकी घोषणा की। एस पी बालासुब्रमण्यम को पुलिस बंदूकों की सलामी देकर अंतिम विदाई देगी। एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

52 दिनों तक कोरोना संक्रमण से लड़ने के बाद शुक्रवार को एसपी बालासुब्रमण्यम ने अंतिम सांस ली। रजनीकांत, सलमान खान समेत इंडस्ट्री के कई लोगों ने सोशल मीडिया जरिए दुख जाहिर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एससी बालासुब्रमण्यम ने 17 भाषाओं में 41,230 गीत गाये हैं। उन्होंने 15 दिसंबर, 1966 को पार्श्व गायक के रूप में अपना कॅरियर शुरू किया था। विभिन्न श्रेणियों में 25 नंदी पुरस्कार प्राप्त किये हैं।

सी-वोटर सर्वे: बिहार में NDA की बन सकती है सरकार, 56.7% लोग नीतीश से नाराज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil Nadu Govt decided to accord state funeral with gun salute to singer SP Balasubrahmanyam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X