• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एक्टर बना चेन स्नेचर, ऐसी महिलाओं को बनाता था शिकार

|

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। शो में काम कर चुके एक्टर मिराज वल्लभदास कापड़ी को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक्टर प्रचलित कॉमेडी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी एक्टिंग कर चुका है। पुलिस ने मूल रूप से जूनागढ़ के रहने वाले एक्टर मिराज वल्लभदास कापड़ी के पास से तीन चेन बरामद किए हैं।

 मुंबई की सड़कों पर चेन स्नेचिंग करता था मिराज वल्लभदास

मुंबई की सड़कों पर चेन स्नेचिंग करता था मिराज वल्लभदास

मिराज वल्लभदास कापड़ी तारक मेहता का उल्टा चश्मा सहित कई सीरियल में छोटे किरदार निभा चुका है। पुलिस के मुताबिक रांदेर पुलिस की एक टीम ने मुखबिर से मिली गुप्त सूचना के आधार पर रांदेर भेसान चौराहे के पास चारों तरफ से एरिया कोर्डन करके आरोपी वैभव बाबू जादव और मिराज वल्लभदास कापड़ी (दोनों मूल निवासी जूनागढ़) को गिरफ्तार किया है। वह अपने दोस्त वैभव बाबू जादव के साथ मुंबई की सड़कों पर चेन स्नेचिंग करते हैं।

अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार

अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार

पुलिस ने दोनों अपराधियों से 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल, और चोरी की बाइक सहित 2,54,000 रुपये का सामान बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए, जिनमें से एक महिधरपुरा और दूसरा उधना पुलिस थाने में दर्ज किया गया। गिरफ्तारी के बाद दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे ज्यादातर अकेली महिलाओं को सुनसान इलाकों में चलते हुए निशाना बनाते थे।

कई सीरियल में कर चुका है काम

कई सीरियल में कर चुका है काम

मिराज वल्लभदास ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वो, यह काम कई सालों से कर रह रहा था। उसने पेट पालने के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा', संयुक्ता, थपकी, मेरे अंगने में सहित कई महशूर हिंदी सीरियलों में भी काम किया। कई अन्य सीरियल्स में भी उसने साइड रोल किए थे। मगर सीरियलों की कमाई से उसका गुजारा नहीं हो पा रहा था। पुलिस के मुताबिक, मिराज को क्रिकेट में सट्टा (जुए) की लत लगी हुई है। कुछ समय पहले वो क्रिकेट की सट्टेबाजी में लाखों रुपए हार गया।

क्रिकेट सट्टे में हार चुका है 40 लाख

क्रिकेट सट्टे में हार चुका है 40 लाख

मिराज वह अब तक 30 से 40 लाख रुपये हार चुके हैं। आरोपियों ने कहा कि उन पर लाखों रुपये का कर्जा हो गया था। जिसकी वजह से वह अब चेन स्नैचिंग का काम शुरु कर दिया था। वह मुंबई की अंधेरी में स्थित महाडा में रहते हुए एक फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी काम करता है। वैभव जादव बीएससी केमिस्ट्री है तो मिराज ने बीकॉम की पढ़ाई की थी। पुलिस इंस्पेक्टर जेपी जडेजा ने बताया कि आरोपी मिराज हमेशा वैभव से बात करता था।

मुंबई के सभी बीच और गार्डन रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक आम लोगों के लिए बंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' actor handcuffed by police in Mumbai for chain snatching
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X