• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Case : रिया की FIR के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची सुशांत की बहनें, एफआईआर खारिज करने की मांग की

|

मुंबई। Sushant Singh Rajput case.सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने सुशांत की बहनों के(sushant sisters ) खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। अब सुशांत की बहनों ने एफआईआर खारिज करने की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court ) में याचिका दायर की है। बता दें कि ,रिया ने सुशांत की मौत में उसकी बहनों की भूमिका का आरोप लगाया था। कोर्ट ने रिया की अर्जी पर सभी संबंधित पक्षों को एक हफ्ते में लिखित जवाब दाखिल करने को कहा है।

Sushant Singh Rajputs sisters seeking quashing of FIR filed by Rhea Chakraborty Bombay High Court

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज करने की अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। अदालत ने सभी पक्षों को अपना लिखित जवाब एक हफ्ते के भीतर देने को कहा है। सुनवाई के अंत मे जस्टिस एसएस शिंदे ने सुशांत सिंह को लेकर बहुत भावुक टिप्पणी की। उन्होंने कहा "सुशांत सिंह के बारे में एक निर्विवाद तथ्य यह है कि वो एक बहुत ही शांत और अच्छे इंसान थे। हर कोई उनके अभिनय के लिए विशेष रूप से 'एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में उनके अभिनय को लेकर प्यार करता था।

इसी बीच सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने बुधवार शाम को जानकारी दी है कि वो पहली फिजिकल सुनवाई के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की बहनों द्वारा दर्ज किए गए मामले में पहली फिजिकल सुनवाई के लिए मैं मुंबई पहुंच चुका हूं। सुशांत का शव संदिग्ध परिस्थितियों में 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में मिला था।

सीबीआई बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच हाथ में लेने के 145 दिन बाद भी किसी अंतिम नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। सीबीआई ने कहा है कि सुशांत मामले में सभी पहलू पर गौर किया जा रहा है और फिलहाल किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर जांच की स्थिति के बारे में जानकारी मांगी थी। इसके जवाब में जांच एजेंसी सीबीआई ने पीएमओ को यह स्टेटस रिपोर्ट भेजी है।

America: डोनाल्ड ट्रंप ने भारी मन से किया सत्ता सौंपने का ऐलान, 20 जनवरी को बाइडेन लेंगे शपथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant Singh Rajput's sisters seeking quashing of FIR filed by Rhea Chakraborty Bombay High Court
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X