• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिशा सालियान मामला: SC ने अदालत की निगरानी में CBI जांच की मांग वाली याचिका खारिज की

|

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने दिशा सालियान मामले में दायर एक याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। इस याचिका में मांग की गई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच की जाए। कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा कि अपनी याचिका वापस ले लें और इसे लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं। आपको बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे, जबकि उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत 8 जून को हो गई थी।

Supreme Court, Disha Salian, Sushant Singh Rajput case, CBI investigation, Sushant Singh Rajput manager, sushant singh rajput, सुप्रीम कोर्ट, दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत केस, सीबीआई जांच, सुशांत सिंह राजपूत मैनेजर, सुशांत सिंह राजपूत

जानकारी के मुताबिक सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले दिशा सालियान की मौत हुई थी। दिशा की मौत मुंबई की एक बिल्डिंग से नीचे गिरने के कारण हुई थी। ऐसे आरोप हैं कि सुशांत और दिशा की मौत का कोई कनैक्शन है। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच इस समय सीबीआई ही कर रही है।

वहीं सुशांत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में बताया था कि उसने मामले से जुड़ी कोई जानकारी मीडिया में लीक नहीं की है। सीबीआई की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने बताया था कि ईडी और एनसीबी ने भी कोई जानकारी लीक नहीं की है। उन्होंने ये भी कहा कि तीनों एजेंसियों ने ही कोर्ट में हलफनामे दायर किए थे। जिनमें जांच संबंधी किसी भी जानकारी को लीक करने की बात से साफ इनकार किया गया है।

दरअसल मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति जी.एस. कुलकर्णी जनहित याचिकाओं पर सुनवाई कर रहे थे। जिनमें मीडिया को ये निर्देश देने की मांग की गई थी कि वह सुशांत की मौत के मामले में जांच से संबंधित कवरेज को नियंत्रित करें। याचिककर्ताओं ने ये भी दावा किया है कि समाचार चैनल संवेदनसील जानकारी तक प्रसारित कर रहे हैं।

सुशांत केस में आदित्य पर लगे आरोपों पर CM उद्धव बोले-मेरे बेटे को बदनाम करने की कोशिश की गई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
supreme court refuses plea seeking cbi monitored investigation in disha salian matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X