• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Incident: विकास सिंह बोले- रिया की शिकायत ली तो मुंबई पुलिस पर SC में करेंगे केस

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में संदिग्ध रिया चक्रवर्ती फिलहाल ड्रग्स कनेक्शन के मामले में एनसीबी की पूछताछ के दायरे में हैं, आज लगातार दूसरे दिन उनसे पूछताछ हो रही है। उनके भाई शौविक चक्रवर्ती पहले ही 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड में हैं। वहीं दूसरी तरफ रिया ने सुशांत की बहन प्र‍ियंका के खिलाफ शिकायत बांद्रा पुलिस स्टेशन में दी है। इस पूरे मामले पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि पूरा मामले की जांच सीबीआई को करनी है, ऐसे में रिया का ये एक्शन महज जांच को गुमराह करना है।

    Sushant Singh Case : NCB ने Rhea Chakraborty से 8 घंटे की पूछताछ | Drug Connection | वनइंडिया हिंदी

    SSR Incident: विकास सिंह बोले- रिया की शिकायत ली तो मुंबई पुलिस पर SC में करेंगे केस

    विकास सिंह ने कहा कि जबरदस्ती मुंबई पुलिस को केस में लाने की कोशिश रिया कर रही हैं। ये मामला सीबीआई के हाथ में है और मुंबई पुलिस इसमें कुछ करने का हक नहीं है। रिया का ऐसे शिकायत करना IPC के सेक्शन 182 का उल्लंघन है। अगर रिया की शिकायत को दर्ज किया गया तो सुशांत का परिवार इसपर एक्शन लेगा। विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुशांत के परिवार के वकील की हैसियत से मैं मानता हूं कि रिया चक्रवर्ती को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

    अभी गिरफ्तार नहीं होंगी रिया चक्रवर्ती

    जानकारी के मुताबिक आज भी रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार नहीं होंगी। मुम्बई पुलिस की वो टीम जो रिया को एस्कॉर्ट करके ले जाती है उसको भी अलर्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने रिया को कल फिर दफ्तर बुलाया है। उनसे आगे पूछताछ मंगलवार को भी जारी रहेगी। फिलहाल रिया चक्रवर्ती एनसीबी ऑफिस से निकल चुकी हैं।

    एनसीबी की पूछताछ में रिया ने क्या कहा?

    एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती कुछ चीजों के जवाब में वही बातें दोहराईं जो वे दोहराती दिखीं। रिया ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी भी तरह के ड्रग्स नहीं लिए हैं। जब-जब भी उन्होंने दीपेश से ड्रग्स मंगवाए वो हमेशा सुशांत और उनके दोस्तों के लिए थे। रिया ने साफ कहा कि वे सिर्फ मिरांडा से बड्स लेती थीं और उसे सुशांत को दे देती थीं।

    दोस्‍तों संग शराब पीकर लौटी पत्‍नी, बेड के पास पर दिखा कुछ ऐसा कि दांत से काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    SSR Incident: If Bandra Police accepts the complaint, it'll be a violation of the order of Supreme Court, says Vikas Singh.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X