• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सपा नेता राम गोपाल यादव का अटपटा बयान- गांवों तक नहीं पहुंच सकता Coronavirus, ऐसे कर सकते हैं इलाज

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने बुधवार को कहा कि भारत में कोरोना वायरस सिर्फ शहरों में ही फैल सकता है वह गांवों तक नहीं पहुंच सकता। उन्होंने राज्य और केंद्र सरकारों को सलाह दी है कि कोरोना वायरस को लेकर ज्यादा घबराएं नहीं। गौरतलब है कि चीन के बाद अब यह महामारी दुनिया के 60 से ज्यादा देशों में फैल चुका है। भारत में भी कोरोना के 29 मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। इसी बीच सपा नेता का ऐसा अटपटा बयान सुर्खियों में आ गया है।

SP leader Ram Gopal Yadav said Coronavirus cannot reach villages treatment in Ayurveda

राज्यसभा में सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा, कोरोना वायरस के ज्यादातर मामले शहरों से आएं हैं और यह वहीं फैल रहा है। यह महामारी गांवों में नहीं है। मेरी सरकार से अपील है कि वह विदेश जाने और आने वाले यात्रियों पर नजर रखें। इसमें कोई दो राय नहीं है कि हमें इस वायरस से संभल कर रहने की जरूरत है लेकिन सरकार को इतना हंगामा भी नहीं मचाना चाहिए। आयुर्वेद में इस खतरनाक वायरस से बचाव का इलाज है।

राज्यसभा सदस्य राम गोपाल यादव का यह बयान उस समय आया है जब देश में कोरोना वायरस को लेकर हंगामा मचा हुआ है। राम गोपाल यादव के इस बयान के बाद से अब सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस महामारी को लेकर गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने राज्यसभा में बताया कि चार मार्च तक देश में कोरोना से संक्रमित कुल 29 लोगों की पहचान की गई है। अब सभी देशों से आने वाले विदेशी यात्रियों की स्क्रीनिंग करने के निर्देश दे दिए गए हैं। बुधवार तक देशभर में कुल 28,529 लोगों को जांच के दायरे में लाया गया है और उनको डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: वुहान की विवादित लैब में तैयार दवाई, मेजर जनरल ने खुद को लगाया बिना टेस्‍ट किया हुआ इंजेक्‍शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP leader Ram Gopal Yadav said Coronavirus cannot reach villages treatment in Ayurveda
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X