• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद ने लगवाया कोरोना का टीका, लोगों को जागरूक करने के लिए शुरू किया 'संजीवनी' अभियान

|

चंडीगढ़। कोरोना महामारी के दौरान गरीब और प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को वैक्सीन लगवाई। सोनू सूद ने अमृतसर के एक अस्पताल में जाकर कोरोना का टीका लगवाया। इस दौरान सोनू सूद ने कोरोना के टीके को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू किए गए 'संजीवनी- टीका जिंदगी का' लॉन्च किया। इस अभियान के तहत लोगों को इस घातक वायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान को लेकर जागरूक किया जाएगा।

Sonu sood

सोनू ने ट्विटर पर दी जानकारी

सोनू सूद ने ट्विटर पर वैक्सीन लगवाते की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "आज मैंने कोरोना का टीका लगवा लिया है और अब समय आ गया है कि पूरे देश में सभी को टीका लगाया जाए। इसके लिए सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान" संजीवनी "शुरू किया, जो जागरूकता लाएगा और हमारे लोगों को टीकाकरण करवाएगा।"

सोनू सूद ने लोगों से की टीका लगवाने की अपील

सोनू सूद ने भी इस दौरान सभी से आग्रह किया कि लोग जल्द से जल्द खुद को और अपने परिजनों का टीकाकरण करवाएं और देश के भविष्य को सुरक्षित रखने में अपनी भागीदारी निभाएं। सोनू सूद ने कहा कि मुझे वो समय याद है, जब प्रवासी मजदूर अपने घरों की ओर जा रहे थे। हमने उनसे शांत रहने और सुरक्षित रहने की अपील की थी। अब हमारे पास कोरोना का टीका है, जो कोई भी हमारी बात सुन रहा है, उसे टीका लगवाना चाहिए।'

परिवार के छोटों का फर्ज है, बड़ों को टीका लगवाना- सोनू सूद

लोगों में अभी जागरूकता की कमी है- सोनू सूद

सोनू सूद ने कहा कि मैं पंजाब के अलावा कई राज्यों में देख चुका हूं, वैक्सीन को लेकर लोगों में जागरूकता का काम ज्यादा नहीं किया जा रहा है, बहुत से गांवों में देखने को मिल रहा है कि लोगों में अभी कोरोना के टीके को लेकर एक डर का माहौल है, ऐसे लोगों के लिए जागरूकता ही सबसे अच्छा तरीका है। सोनू सूद ने कहा कि हम इस अभियान के तहत बहुत से शिविर लगवाएंगे। यह एक आंदोलन है, जिसे हम जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद को कोरोना हीरो बताते हुए फोर्ब्‍स ने लीडरशिप अवॉर्ड से किया सम्‍मानित, एक्‍टर ने यूं जताया आभार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu sood get shot of corona vaccine in amritsar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X