• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई बिना रिजर्व टिकट के आए थे सोनू सूद आज प्लेन पर है फोटो, एक्टर ने SpiceJet का ऐसे जताया आभार

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी के दौरान गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद कर उनके लिए 'मसीहा' बन गए हैं। सोनू सूद की दरियादिली को देश-दुनिया में सराहा जा रहा है, महामारी काल में लोगों की मदद करने के लिए अभिनेता को कई तरह के सम्मान भी मिल चुके हैं। अब सोनू सूद के काम को एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट ने अपने अंदाज में सलाम किया है। स्पाइस जेट अपने स्पेशल एयरक्राफ्ट बोइंग 737 पर उनकी तस्वीर लगाई है जिसपर खुद सोनू ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है।

स्पाइस जेट ने खास अंदाज में सोनू को किया सलाम

स्पाइस जेट ने खास अंदाज में सोनू को किया सलाम

पिछले साल कोरोना वायरस प्रकास के चलते लगाए गए लॉकडाउन में सोनू सूद ने ना सिर्फ भूखे लोगों को खाना खिलाया बल्कि प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का भी इंतजाम किया। इतना ही नहीं आज भी सोनू सूद के भलाईकार्य का सिलसिला जारी है। बॉलीवुड अभिनेता के इसी जज्बे को सलाम करते हुए उनके सम्मान में स्पाइस जेट ने अपने एक विमान पर सोनू की फोटो छापी। फोटो में सोनू के साथ कुछ छात्र, मजदूर भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उस पर 'ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद' भी लिखा गया है।

स्पाइस जेट के ट्रिब्यूट पर किया भावुक ट्वीट

स्पाइस जेट के ट्रिब्यूट पर किया भावुक ट्वीट

स्पाइस जेट के इस खास ट्रिब्यूट पर अब एक्टर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने फ्लाइट की फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इसके साथ सोनू ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे याद है जब मैं मोगा से मुंबई बिना रिजर्वेशन टिकट पर आया था, इस प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया, मैं अब अपने माता-पिता को और याद कर रहा हूं।' सोनू सूद ने कुछ इस तरह से भावुक ट्वीट कर स्पाइस जेट का आभार जताया है।

स्पाइस जेट के साथ मिलकर चलाया था अभियान

स्पाइस जेट के साथ मिलकर चलाया था अभियान

आपको बता दें कि स्पाइस जेट ने लॉकडाउन के बाद सोनू सूद के साथ मिलकर काम किया था। उस अभियान में सोनू सूद ने रूस, उज्बेकिस्तान, मनीला, अलमाटी में फंसे 1500 से ज्यादा भारतीय को वतन वापस लाने में कामयाब हुए। स्पाइस जेट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हमने सोनू सूद के साथ जो काम किया, उसके लिए हमें बेहद गर्व है। यह विशेष फोटो स्पाइसजेट की ओर से सोनू के निस्वार्थ प्रयासों के लिए एक कदम है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में सोनू सूद के काम को स्पाइस जेट ने किया सलाम, बोइंग 737 पर लगी बड़ी तस्वीर

Comments
English summary
Sonu Sood expresses gratitude to Spicejet Came from moga to mumbai without reserve ticket
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion