श्रीश्री रविशंकर के समलैंगिकता पर भड़कीं सोनम कपूर, ट्विटर पर कहा, 'इस इंसान को क्या प्रॉब्लम है?'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर के एक बयान ने सोनम कपूर को खासा गुस्सा दिला दिया है। हाल ही में जेएनयू गए श्री श्री ने समलैंगिकता पर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसपर बवाल खड़ा हो गया है। श्री श्री ने जेएनयू में कहा था कि समलैंगिकता एक प्रृवत्ति है और इसे बाद में बदला जा सकता है। उनका इस कमेंट पर बॉलीवुड अभिनेत्री काफी भड़क गईं और उन्होंने ट्विटर पर श्री श्री को काफी खरी-खोटी सुनाई।

Sonam Kapoor

सोनम ने ट्विटर पर श्री श्री के खिलाफ अपनी पूरी भड़ास निकाली। उन्होंने लिखा कि समलैंगिकता कोई प्रृवत्ति नहीं है, आप ऐसे ही जन्म लेते हैं। उन्होंने लिखा, 'होमोसेक्सुएलिटी कोई प्रवृत्ति नहीं है। आप इसके साथ ही जन्म लेते हैं। ये एकदम नॉर्मल है।' सोनम ने श्री श्री के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, 'गॉडमैन को आखिर दिक्कत क्या है? अगर आप वाकई में हिंदू संस्कृति को समझना चाहते हैं तो बेहतर है कि किसी और को फॉलो करें।'

Sonam Kapoor Tweet

सोनम कपूर की इस बात का एक और अभिनेत्री ने समर्थन किया है। आलिया भट्ट ने भी सोनम के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपनी बात कही।

जेएनयू में 13वें नेहरू मेमोरियल लेक्चर कार्यक्रम में बोलते हुए श्री श्री ने कहा था, 'यह आपकी मनोवृत्ति है, इसे समझे और स्वीकार करें, आपको यह समझना होगा कि यह मनोवृत्ति हमेशा नहीं रहेगी, यह बदल सकती है। मैंने कई लोगों को देखा है जोकि गे थे, बाद में वह सामान्य हो गए।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonam Kapoor slams spiritual leader Sri Sri Ravi Shankar for his comments on Homosexuality in JNU campus. Fellow actress Alia Bhatt joins the league.
Please Wait while comments are loading...