• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मर्सडीज में जा घुसी मशहूर बिरयानी चेन अरसाल के मालिक के बेटे की जगुआर, दो बांग्‍लादेशियों की मौत

|

कोलकाता। कोलकाता में शनिवार रात तेज रफ्तार जगुआर कार की चपेट में आने से दो बांग्लादेशी नागरिकों की मौत हो गई। इस हादसे में एक व्‍यक्ति घायल हो गया है। ये लोग भारी बारिश से बचने के लिए कोलकाता यातायात पुलिस की चौकी के पास खड़े थे। तभी मर्सडीज कार को टक्कर मारते हुए तेज रफ्तार जगुआर कार इन लोगों के ऊपर चढ़ गई। मृतकों में एक महिला और एक पुरुष हैं जिनकी शिनाख्‍त 35 वर्षीय काजी मोहम्मद मियांउल आलम और 28 वर्षीय फरहाना इस्लाम तानिया के तौर पर हुई है। ये इलाज के लिए कोलकाता आए थे। वहीं घायल की पहचान इन्हीं के साथी शफी रहमतुल्लाह के रूप में हुई।

मशहूर बिरयानी चेन 'अरसालान' के मालिक का बेटा चला रहा था जगुआर

मशहूर बिरयानी चेन 'अरसालान' के मालिक का बेटा चला रहा था जगुआर

अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया के मुताबिक कार मशहूर रेस्त्रां चेन अरलान के मालिक की है। कार उनका 22 वर्षीय बेटा परवेज चला रहा था। हादसे के बाद परवेज कार लेकर मौके से भाग निकला, हालांकि उसने बाद में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या समेत कई अन्य धाराओं में भी केस दर्ज किया है।

एडिनबर्ग में पढ़ाई करता है परवेज, छुट्टियों में आया था

एडिनबर्ग में पढ़ाई करता है परवेज, छुट्टियों में आया था

परवेज एडिनबर्ग में पढ़ाई करता है। वह फिलहाल छुट्टियों पर घर आया हुआ था। इस घटना में दूसरी मर्सडीज कार के चालक को मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल दोनों वाहनों को शेक्सपीयर सारणी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक परवेज की कार जगुआर एफ पेस करीब 100 से 120 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से जा रही थी।

ट्रैफिक सिग्नल का किया था उल्लंघन, 29 अगस्‍त तक रिमांड पर

ट्रैफिक सिग्नल का किया था उल्लंघन, 29 अगस्‍त तक रिमांड पर

घटना की जांच कर रही पुलिस ने शेक्सपीयर सरणी और लाउडन स्ट्रीट क्रॉसिंग और उसके आसपास की सड़कों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। पुलिस के अनुसार, काफी तेज रफ्तार से जगुआर चला रहे चालक ने शुक्रवार की देर रात ट्रैफिक सिग्नल तोड़ा था। सूत्रों के अनुसार, अरसलान रात को घर से निकला था। इतनी रात वह कहां गया था और उसके बाद कहां जा रहा था, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। वहीं बैंकशाल कोर्ट स्थित मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (प्रभारी) अलकनंदा रॉय ने 21 वर्षीय अरसलान परवेज की जमानत याचिका खारिज कर उसे 29 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

Read Also- नेवी ऑफिसर की पत्‍नी को किया VIDEO कॉल और हो गया न्‍यूड, जानिए फिर क्‍या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kolkata: Son of famous biryani chain Arslan owner rammed 2 Bangladeshi nationals with his high speed Jaguar car.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X