• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना मैनेजमेंट पर राहुल ने मोदी को घेरा, तो बोलीं स्मृति ईरानी- ज्ञान के मोती बांट रहे हैं ज्ञानी बाबा

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 22 जून। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को 'ज्ञानी बाबा' कहते हुए संबोधित किया, और कहा दूसरों को 'बुद्धि के मोती' बांट रहे हैं।

rahulsmrti

ईरानी ने ट्वीट्स करते हुए लिखा कि राहुल को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि कांग्रेस शासित राज्य दूसरी लहर के दौरान कोविड वक्र को समतल करने में विफल क्यों रहे। स्‍मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में दूसरी लहर शुरू हुई और आरोप लगाया कि जिन राज्यों में कांग्रेस सत्ता में है, वहां वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कई मानदंड हैं।

जब ज्ञानी बाबा माननीय प्रधानमंत्री को ज्ञान के मोती दे रहे हैं

स्‍मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में लिखा "जब ज्ञानी बाबा माननीय प्रधानमंत्री को ज्ञान के मोती दे रहे हैं, तो वे निम्नलिखित पर आत्मनिरीक्षण करना पसंद कर सकते हैं जिसके बाद स्‍मृति ने सवाल किया और खुद ही उत्‍तर भी दे डाला है। स्‍मृति ने लिखा दूसरी लहर कहाँ से शुरू हुई? - कांग्रेस शासित राज्य। किन राज्यों में भारत के मामलों और मौतों का बड़ा प्रतिशत था? - कांग्रेस शासित राज्य।

कांग्रेस शासित राज्‍यों में सर्वाधिक कोरोना से मौत हुईं
ईरानी ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा "अत्‍यधिक मामले वाले राज्य जिसमें मृत्यु दर अधिक थी वो कांग्रेस शासित राज्‍य हैं। उन्‍होंने आगे लिखा वैक्सीन बनाने में सबसे अधिक शोर वाले राज्य - कांग्रेस शासित राज्य। दूसरी लहर के दौरान खगोलीय सकारात्मकता दर वाले राज्य - कांग्रेस शासित राज्य।"केंद्रीय मंत्री ने कहा, "किसने विकेंद्रीकरण की मांग की और फिर यू-टर्न लिया? - कांग्रेस। कल टीकाकरण के मामले में किन राज्यों ने सबसे खराब प्रदर्शन किया, जबकि देश ने विश्व रिकॉर्ड बनाया? - कांग्रेस शासित राज्य।"

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने मनीष पॉल को चाय के बजाए सर्व किया काढ़ा, बोलीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने मनीष पॉल को चाय के बजाए सर्व किया काढ़ा, बोलीं "काढ़ा युक्त, चिंता मुक्त"

राहुल गांधी ने कोरोना की तीसरी लहर से बचाने के लिए दी ये सलाह

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सरकार से सभी भारतीयों की सुरक्षा के लिए चिकित्सा बुनियादी ढांचे में सुधार और युद्ध स्तर पर टीकाकरण करके कोरोनावायरस की तीसरी लहर की तैयारी करने का आग्रह किया। उन्होंने केंद्र के कोविड से निपटने पर पार्टी द्वारा एक "श्वेत पत्र" भी जारी किया, जिसमें कहा गया, "यह बहुत स्पष्ट है कि पहली और दूसरी लहर का प्रबंधन विनाशकारी था।"

https://www.filmibeat.com/photos/niti-singh-71905.html?src=hi-oiNiti Singh ने फिर बिखेरा हुस्न का जादू, देखें हॉट तस्वीरें

English summary
Smriti Irani takes a dig at Rahul Gandhi - Gyani Baba is distributing pearls of knowledge
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X