• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु: दुकानदार ने 50 पैसे में टी-शर्ट बेचने का किया ऐलान, भारी भीड़ के बाद बंद करनी पड़ी शॉप

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 21 अक्टूबर: 2021 में कहीं भी 50 पैसे के सिक्के मिलना मुश्किल है, लेकिन तमिलनाडु में एक दुकानदार अपनी दुकान को पॉपुलर करने के लिए 50 पैसे में टी-शर्ट बांटने का ऐलान किया था। उद्घाटन के दिन 50 पैसे में टी-शर्ट देने का ऐलान करने के बाद दुकान पर हजारों लोगों की भीड़ उमड़ने और वहां हंगामा होने पर कानून-व्यवस्था को देखते हुए पुलिस को कपड़ा दुकान के मालिक को अपनी दुकान बंद करने के लिए मजबूर करना पड़ा।

shop offered a free T shirt to anyone who could produce a 50 paise coin tamil nadu

तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद ने हाल ही में एक दुकान खोली है। हकीम मोहम्मद ने अखबार में विज्ञापन दिया था कि, दुकान में 50 पैसे का सिक्का देने वाले किसी भी व्यक्ति को टी शर्ट देने का ऐलान किया था। मोहम्मद ने बताया, मैंने उद्घाटन के दिन हमारी दुकान पर 50 पैसे का सिक्का लाने वाले किसी भी व्यक्ति को मुफ्त में टी-शर्ट उपलब्ध कराने का विज्ञापन दिया था।

गुरुवार को जब दुकान खुली तो तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद की दुकान में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने काउंटर पर 50 पैसे दिए और टी-शर्ट पर दावा करने के लिए पहली मंजिल पर चढ़ गए। सड़क पर जाम और भारी को देखते हुए पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप किया। इसके बाद पुलिस ने दोपहर 1 बजे के बाद ही दुकान खोलने की अनुमति दी। मोहम्मद ने कहा, हमने भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन यह व्यर्थ था। लोग इंतजार करने के लिए तैयार नहीं थे।

शाहरुख बेटे से मिलने पहुंचे जेल, म‍ीडियाकर्मियों का हुजूम देख सेलिब्रेटी हुए दुखी, जानें क्‍या कहाशाहरुख बेटे से मिलने पहुंचे जेल, म‍ीडियाकर्मियों का हुजूम देख सेलिब्रेटी हुए दुखी, जानें क्‍या कहा

हकीम मोहम्मद ने बताया कि उन्होंने 50 पैसे में देने के लिए 1,000 से अधिक सूती टी-शर्ट का स्टॉक किया था, लेकिन हंगामे और पुलिस के हस्तक्षेप के कारण केवल 100 ही बिक पाए। उन्होंने कहा कि दोपहर 1 बजे के बाद दुकान फिर से खुलने के बाद भी कई लोग 50 पैसे का सिक्का लेकर दुकान पर आए, लेकिन ऑफर की अवधि समाप्त होने के कारण उन्हें वापस भेजना पड़ा।

Comments
English summary
shop offered a free T shirt to anyone who could produce a 50 paise coin tamil nadu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X