अगर नेहरू जी ने जम्‍मू-कश्‍मीर का मसला पटेल जी को दिया होता तो आज ऐसी हालत नहीं होती- शिवराज सिंह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित गुजरात गौरव यात्रा में शामिल होने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रविवार को भरूच जिले के अंकलेश्‍वर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। शिवराज सिंह ने यहां अपने संबोधन में कहा कि सरदार पटेल ना होते तो आज भारत एक न होता। उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि अगर नेहरू जी जम्‍मू और कश्‍मीर का मुद्दा खुद न रखकर पटेल जी को देते तो आज कोई मसला ही नहीं होता।इस दौरान उन्‍होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना ही उनपर और उनकी पार्टी पर भी निशाना साधा।

सरदार पटेल न होते तो आज भारत एक न होता- शिवराज सिंह चौहान

 शिवराज सिंह ने कहा कि जिन्होंने आज तक पूजा की थाली नहीं उठाई हो वो अब मंदिर जा रहे हैं, बड़े-बड़े तिलक लगा रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी राहुल गांधी के गुजरात दौरे पर हमला बोला था। इस दौरे को ढोंग करार देते हुए योगी आदित्‍यनाथ ने कहा था कि 'राहुल गांधी के मंदिर दौरे से मैं चकित हूं।

कांग्रेस राम सेतु को नष्ट करने के लिए आतुर थी

उनका 'पाखंड' और 'ढोंग' काम नहीं आने वाला है। यही कांग्रेस राम सेतु को नष्ट करने के लिए आतुर थी। सुप्रीम कोर्ट में एक सुनवाई के दौरान कांग्रेस सरकार ने तो श्रीराम और श्रीकृष्ण के अस्तित्व पर ही सवाल उठा दिया था। उल्‍लेखनीय है कि इस साल के अंत में ही गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना दम झोंक दिया है। नरेंद्र मोदी हाल में गुजरात होकर आए और राहुल गांधी भी वहां कार्यक्रम कर चुके हैं।

Read Also: Gurdaspur Lok Sabha bypoll: जीत के बाद बोले जाखड़-हर काम फास्ट ट्रैक पर होगा...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan slams Rahul Gandhi and Congress ahead of Gujarat Assembly election.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.