• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना के पोस्टर पर चप्पल बरसाने वाली महिलाओं पर भड़कीं शिल्पा शिंदे, कहा- 'औरत ही औरत की दुश्मन'

|

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को प्लांड मर्डर कहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने इस वक्त बॉलीवुड और मुंबई पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। मुंबई की तुलना पीओके से करके लोगों के निशाने पर आई कंगना रनौत के पोस्टर पर हाल ही में कुछ महिलाओं ने चप्पलें बरसाई हैं, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं।

शिल्पा शिंदे ने महिलाओं को लगाई लताड़

शिल्पा शिंदे ने महिलाओं को लगाई लताड़

इस वीडियो के सामने आने पर बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने भी चपप्पल बरसाने वाली महिलाओं को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने जमकर सोशल मीडिया पर उन महिलाओं को लताड़ लगाई है जो कंगना रनौत को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं और उनके पोस्टर पर चप्पल से मार रही थीं, शिल्पा ने उन औरतों को लेकर कहा है कि, 'औरत ही औरत की दुश्मन'।

यह पढ़ें: शिवसेना ने फिर साधा कंगना रनौत पर निशाना, कहा- 'मेंटल वूमेन को महाराष्ट्र में रहने का अधिकार नहीं'

'औरत ही औरत की दुश्मन'

उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा, 'औरत ही औरत की दुश्मन, इन महिलाओं को कितने पैसे मिले ये शर्मनाक काम करने के लिए?, ये वो ही महिलाएं हैं जो कि घर में अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का फ्रस्टेशन इस पोस्टर से निकाल रही हैं। ' शिंदे का ये कमेंट भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, काफी लोगों ने शिंदे की बात का समर्थन किया है।

    Sanjay Raut से विवाद के बीच Kangana Ranaut को 'Y' Security,Amit Shah का जताया आभार | वनइंडिया हिंदी
    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिंदे का कमेंट

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिंदे का कमेंट

    मालूम हो कि कंगना ने कहा है कि वो 9 सितंबर को मुंबई जाने वाली हैं लेकिन उन्हें फोन पर धमकी दी जा रही है, उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है, तमाम आलोचनाओं के बाद शिवसेना नेता ने कंगना को मुंबई ना आने की हिदायत दी थी।महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने तो ये तक कह डाला था कि कंगना को यहां आने का कोई अधिकार नहीं है तो वहीं सोमवार को शिवसेना ने कंगना को 'मेंटल वूमेन' कहा है। साथ ही कहा है कि उन्हें महाराष्ट्र में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

    कंगना ने गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया

    कंगना ने गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया

    इन सबके बीच गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को 'वाई' कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई है। कंगना रनौत ने ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है और गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं @AmitShah जी की आभारी हूं वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

    यह पढ़ें: Kangana Ranaut को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा में कुल कितने कमांडो तैनात रहेंगे? जानिए

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bigg Boss 11 winner Shilpa Shinde Slams Women for Beating Kangana Ranaut's Poster With Slippers, Calls It 'Shameful Act'.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X