• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शेहला राशिद ने पिता को बताया परजीवी, आरोपों पर एक-एक कर दिया जवाब

|

नई दिल्ली। एक्टिविस्ट और जेएनयूएसयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद ने अपने पिता अब्दुल राशिद की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को एक बार फिर खारिज किया है। शेहला ने पिता को दूसरे के सहारे रहने वाला परजीवी और एक बेहद गैरजिम्मेदार इंसान कहा है। बुधवार को शेहला ने ट्वीट कर लिखा है कि उनकी मां ने अकेले उनको और उनकी बहन को पाला है, पिता ने कभी अपनी जिम्मेदारी नहीं समझी है। पिता के आरोपों पर भी शेहला ने जवाब दिए हैं।

    Shehla Rashid के पिता के आरोपों पर Feroze Peerzada की ने दी सफाई | वनइंडिया हिंदी
    शेहला ने किए हैं कई ट्वीट

    शेहला ने किए हैं कई ट्वीट

    धवार को एक के बाद एक किए ट्वीट में शेहला ने कहा है कि मुझे और मेरी बहन को मां ने अकेले पाला है। मेरे पिता ना तो भावनात्मक तौर पर ना आर्थिक तौर पर कभी हमारे साथ रहे। उनका होना ना होना हमारे लिए कोई मतलब नहीं रहा है। उन्होंने चिट्ठी में कहा है कि शेहला 2017 में पीएचडी समाजशास्त्र के अंतिम सेमेस्टर में थी। साफ है उन्हें ये भी जानकारी नहीं है कि मैं कब किस क्लास में पढ़ रही थी। मेरे पिता कहते हैं कि मैं तीन एनजीओ चलाती हूं। इससे पता चलता है कि वह मेरे जीवन में कितना शामिल हैं! जो कोई भी मुझे दूर से जानता है वह जानता है कि मैं किसी एनजीओ से जुड़ी नहीं हूं।

    मेरे पिता मेरा अकाउंट नंबर तक नहीं जानते

    मेरे पिता मेरा अकाउंट नंबर तक नहीं जानते

    शेहला ने कहा है कि वह कहते हैं कि मेरे खाते की जांच होनी चाहिए, लेकिन वह यह नहीं जानते कि मेरा खाता नंबर क्या है। उनके खाते से कभी भी मेरा एक भी लेनदेन नहीं हुआ है। 2017 में मुझे चिकनपॉक्स हुआ था और मेरी बहन ने मुझे देखने के लिए उनसे कहा लेकिन उन्होंने मुझे देखने से साफ मना कर दिया। इस घटना के बाद, मेरी बहन ने उससे पूरी तरह से बात करना बंद कर दिया। सच्चाई यह है कि वह सिर्फ एक परजीवी रहे हैं, मेरी मां का आर्थिक शोषण करता है, उसे शारीरिक और मौखिक रूप से अपमानित करता रहा है। जबकि मेरी माँ ने 32 वर्षों तक सरकार की सेवा की है।

    शेहला ने कहा है कि मेरे ऊपर आरोप लगाना मेरे पिता का एक राजनीतिक स्टंट है। जिसका मकसद ये है कि मेरी मां उनके खिलाफ दर्ज घरेलू हिंसा का मामला वापस ले ले। इसमें मै हम पीड़ित भी हैं और गवाह भी हैं।

    क्या है ये पूरा मामला

    क्या है ये पूरा मामला

    हाल ही में शेहला राशिद के पिता अब्दुल रशीद ने जम्मू कश्मीर के डीजीपी को तीन पन्नों का पत्र लिखा है। शेहल के पिता ने खत में दावा किया है कि उनकी बेटी ने जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के लिए तीन करोड़ रुपए गलत तरह से लिए। उन्होंने शेहला पर कहा कि वह एनजीओ भी चलाती है और उन एनजीओ की भी जांच होनी चाहिए। लीगल डॉक्युमेंट्स में वह अपने आपको बेरोजगार बताती है, तो ऐसे में पैसा कहां से आएगा। उसकी जांच होनी चाहिए। सभी को पता चल जाएगा कि फंडिंग कहां से आ रही है और क्यों आ रही है। शेहला ने इसे पूरी तरह खारिज करते हुए बताया है कि ये मामला घरेलू हिंसा का है, जो उनके पिता और मां के बीच है। इसी को कमजोर करने के लिए पिता आरोप लगा रहे हैं।

    ये भी पढ़ें- पिरामिड के सामने कराया 'सेक्सी' फोटोशूट, फोटोग्राफर गिरफ्तार, मॉडल भी बुरी फंसी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shehla Rashid father refutes charges against her says My father a parasite
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X