• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी सरकार की तारीफ के चलते शशि थरूर को मिला नोटिस, दिया ये जवाब

|
    PM Modi की तारीफ पर Shashi Tharoor का Congress को जवाब, 'मेरा रिकॉर्ड देख लें' | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने हाल ही में मोदी सरकार के समर्थन में बयान दिया था, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी की ओर से उनके बयान को लेकर सफाई मांगी गई थी। केरल कांग्रेस के मुखिया मल्लापेल्ली रामचंद्रन ने शशि थरूर से उनके बयान को लेकर सफाई मांगी थी, जिसका शशि थरूर ने काफी सख्त लहजे में जवाब दिया है। थरूर ने पत्र लिखकर लिखा है कि आखिर इस धरती पर कौन है जो मुझे पुख्ता तौर पर मुझपर यह आरोप लगा सकता है कि मैंने अपना पक्ष बदल दिया है। मैं चाहता हूं कि कोई एक भी ऐसा नेता ढूढ़ के बता दें मेरी तुलना में 10 फीसदी भी रिसर्च, शोध, मोदी सरकार की आलोचना के लिए करता है।

    39 साल की वह रहस्यमयी महिला जिसकी काली करतूतों से हिल रही है मुख्यमंत्री की कुर्सी

    shashi tharoor

    बता दें कि एक दिन पहले रामचंद्रन ने शशि थरूर को नोटिस भेजकर उनके बयान पर सफाई मांगी थी। नोटिस में लिखा गया है कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने उन्हें संपर्क किया है कि आपने मोदी सरकार की तारीफ की है। जिसके बाद कांग्रेस सांसद टीएन प्रथपन ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर शशि थरूर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पूर्व केरल प्रदेश कांग्रेस के मुखिया के मुरलधीरन ने कहा कि जो लोग मोदी की तारीफ करना चाहते हैं वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

    शशि थरूर ने अपने जवाब में लिखा है कि तारीफ के लायक मोदी ने बहुत कम ही काम किया है। लेकिन वह भारत में वोट फीसदी को बढ़ाने में लगातार सफल हुए हैं, 2014 में 31 फीसदी से 2019 में 37 फीसदी लोगों ने उन्हें वोट किया, दोनों ही चुनावों में कांग्रेस को 19 फीसदी वोट मिले, लिहाजा कांग्रेस को यह समझने की जरूरत है कि आखिर ऐसा क्यों है। दरअसल शशि थरूर ने जो पत्र लिखा था, वह मीडिया में सामने आ गया, जिसके बाद थरूर ने मांग की कि क्या कोई मेरे पत्र का पूरा हिस्सा साझा कर सकता है, जिससे कि सही और संतुलित बात सामने आ सके।

    पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

    इसे भी पढ़ें- आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद 36 लोग पैलेट गन से हुए हैं घायल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shashi Tharoor strong reply to Kerala congress chief after he was accused of praising Modi gov.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X