• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO:दिवाली से पहले शाहरुख खान का ये शानदार एड हुआ वायरल, लोग बोले-शाहरुख मुझे तुमसे प्यार है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर: त्योहारों का मौसम आ गया है। ऐसे में कई ब्रांड अपने उत्सव-विशिष्ट उत्पादों का प्रचार करने के लिए नए-नए विज्ञापन जारी कर रहे हैं। कैडबरी उन ब्रांडों में से एक है जो अक्सर विशेष अवसरों और त्योहारों के दौरान मैसेजफुल एड को जारी करती रही है। इस दिवाली कैडबरी में एक ऐसा ही बेहद खूबसूरत मैसेज वाला एड रिलीज किया है। लेकिन एड की खास बात ये है कि इसमें एक्टर शाहरुख खान को कास्ट किया गया है। बता दें कि, क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान इन दिनों जेल में बंद है।

दिवाली पर खास संदेश देते नजर आए SRK

दिवाली पर खास संदेश देते नजर आए SRK

अब इस बीच शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है, जिसमें वो लोगों को दिवाली पर खास संदेश देते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान का नया कैडबरी विज्ञापन रिलीज के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस विज्ञापन की पंच लाइन 'ये सिर्फ कैडबरी का विज्ञापन नहीं' है। 'नॉट जस्ट ए कैडबरी एड' शीर्षक वाले इस विज्ञापन की शुरुआत स्थानीय व्यवसायियों के वॉयस-ओवर और बाइट्स के साथ होती है। जिसमें दर्शकों को बताया गया कि वे महामारी के कारण कितनी बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

    Shah Rukh Khan का Diwali से पहले वायरल हुआ एड, दिया खास Message| वनइंडिया हिंदी
    शाहरुख ने छोटे दुकानदारों के लिए की ये खास अपील

    शाहरुख ने छोटे दुकानदारों के लिए की ये खास अपील

    वीडियो में आगे बताया जाता है कि, इस दिवाली, हमने भारत के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर सैकड़ों छोटे व्यवसायों की मदद की है। शाहरुख खान के इस विज्ञापन की खास बात यह है कि वो छोटे दुकानों से लोगों को खरीददारी करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। विज्ञापन के अगले शॉट के लिए, शाहरुख खान क्रीम रंग की शेरवानी पहने हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने विभिन्न दुकानों के नाम लिए और दर्शकों को उनसे कपड़े, जूते, मिठाई, गैजेट आदि खरीदने का आग्रह किया।

    शाहरुख ने लोकल दुकानदारों के लिए की ये खास अपील

    शाहरुख ने लोकल दुकानदारों के लिए की ये खास अपील

    ब्रांड ने विज्ञापन के माध्यम से बताया कि उन्होंने विज्ञापन में स्थानीय स्टोर के नाम लेने के लिए शाहरुख खान के चेहरे और आवाज को फिर से बनाने के लिए मशीन लर्निंग का इस्तेमाल किया। एड में बताया गया है कि, सभी दुकानों को कवर करना असंभव है, इसलिए हमने लोगों को 'नॉट जस्ट ए कैडबरी एड' का अपना संस्करण बनाकर लोगों की मदद करने की पहल की है। वीडियो के अंत में शाहरुख ने कहा कि, हमारे आस पास की जो दुकानें है, उनकी भी तो दिवाली मीठी होनी चाहिए ना।

    दिवाली से पहले जारी हो सकता है NEET 2021 एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट, कट ऑफ में गिरावट होने की संभावनादिवाली से पहले जारी हो सकता है NEET 2021 एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट, कट ऑफ में गिरावट होने की संभावना

    देखें मैसेजफुल Video

    यह विज्ञापन यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद वायरल हो गया। ब्रांड की विचारशील पहल दर्शकों को पसंद आई और उन्होंने छोटे व्यवसायों को बढ़ावा देने के लिए कंपनी की सराहना की है। एक यूजर ने लिखा कि, कैडबरी विज्ञापन किसी भी ब्रांड के सर्वश्रेष्ठ अभियानों में से एक है। शाहरुख खान - ट्रेंड सेटर। एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि, वाह विज्ञापन में बस कमाल के शाहरुख खान। मुझे तुमसे प्यार है।

    Comments
    English summary
    Shah Rukh Khan shares powerful message in Cadbury's viral Diwali ad
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion