• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय लीला भंसाली का कोरोना टेस्ट निगेटिव, जल्द शुरू करेंगे गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

|
Google Oneindia News

मुंबई। मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली कोरोना संक्रमण से ठीक हो गए हैं। मंगलवार को बताया गया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। संजय के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग भी रुक गई थी। अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद संजय भंसाली काम पर लौट आएंगे।

Sanjay Leela Bhansali tested negative for coronavirus soon resume work on Gangubai Kathiawadi

संजय लीला भंसाली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद वो ऑफिस में ही क्वारंटीन थे। भंसाली के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट और टीम के दूसरे लोगों ने भी टेस्ट कराया था। हालांकि आलिया का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया था।

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई 2021 को रिलीज होनी है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, विजय राज, शांतनु महेश्वरी और सीमा पहवा भी अहम किरदारों में हैं। इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी भी फिल्म में कैमियो दिखाते दिखेंगे। दो दशक से भी ज्यादा समय बाद भंसाली और अजय देवगन फिल्म में साथ दिखने वाले हैं।

आलिया इस फिल्म में गंगूबाई के किरदार में दिखेंगी।ये फ‍िल्‍म हुसैन जैदी की क‍िताब पर आधारित है। कोठेवाली गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जो मजबूर होती थीं।

सुहाना खान ने खिड़की पर खड़े होकर खास अंदाज में दिए पोज, दोस्त ने किया मजेदार कमेंटसुहाना खान ने खिड़की पर खड़े होकर खास अंदाज में दिए पोज, दोस्त ने किया मजेदार कमेंट

Comments
English summary
Sanjay Leela Bhansali tested negative for coronavirus soon resume work on Gangubai Kathiawadi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion