• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सलमान खान 'राधे' की पाइरेसी पर भड़के, चेतावनी देते हुए कहा-'साइबर सेल कर रही है कार्रवाई, इसलिए...'

|

मुंबई, 16 मई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म ''राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'' को समीक्षकों ने ज्यादा नहीं सराहा है। ईद के खास मौके पर 14 मई को फिल्म को सलमान खान ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था। फिल्म के रिलीज होते ही इसकी पाइरेसी की जाने लगी है। जिसको लेकर अब सलमान खान भड़क उठे हैं। सलमान खान ने 'राधे' की पाइरेसी करने वालों को साइबर सेल की चेतावनी भी दे डाली है। वहीं सलमान खाने ने अपने फैंस को पायरेटेड साइट्स पर राधे को ना देखने की भी अपील की है। सलमान खान ने कहा है कि जो भी लोग फिल्म की पाइरेसी कर रहे हैं वो साइबर सेल की कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

    Salman Khan Radhe की पाइरेसी पर भड़के, चेतावनी देते हुए बताया-हो रही कार्रवाई | वनइंडिया हिन्दी
    साइबर सेल पायरेटेड साइट्स के खिलाफ कर रही है कार्रवाई: सलमान खान

    साइबर सेल पायरेटेड साइट्स के खिलाफ कर रही है कार्रवाई: सलमान खान

    सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, '' हमने आपको 249 रुपये प्रति व्यू के उचित दाम पर फिल्म राधे देखने की पेशकश की है। इसके बावजूद भी पायरेटेड साइट्स राधे की अवैध रूप से स्ट्रीमिंग कर रहे हैं। जो एक गंभीर अपराध है। साइबर सेल इन सभी अवैध पायरेटेड साइट्स के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आप लोगों से अपील है कि कृपया इस पाइरेसी का हिस्सा ना बनें नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगा। कृपया इस बात को समझिए कि आप साइबर सेल के साथ बहुत परेशानी में पड़ जाएंगे।"

    राध के रिलीज के पहले भी सलमान ने कहा था- नो पाइरेसी

    राध के रिलीज के पहले भी सलमान ने कहा था- नो पाइरेसी

    सलमान खान ने फिल्म राधे को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले भी अपने फैंस से अपील की थी कि फिल्म की पाइरेसी ना करें। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा था, "एक फिल्म बनाने में कई लोगों की मेहनत लगती है। और ऐसे में जब कुछ लोग फिल्म को देखने के लिए पाइरेसी का रास्ता अपनाते हैं तो बहुत दुख होता है। मैं आप सभी से एक कमिटमेंट चाहता हूं कि आप सही प्लेटफार्म पर कानून तरीके से फिल्मों का आनंद लीजिए। इसलिए इस ईद हम दर्शकों से एक प्रतिबद्धता चाहते हैं - मनोरंजन में कोई चोरी नहीं।''

    कैसे रहा सलमान खान की फिल्म राधे का कलेक्शन

    कैसे रहा सलमान खान की फिल्म राधे का कलेक्शन

    सलमान खान ने फिल्म राधे को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। सलमान खान ने कहा था कि कोरोनो वायरस महामारी के कारण फिल्म को पहले ही रिलीज करने में एक साल की देरी हुई थी। सलमान ने फिल्म को बड़े पर्दे पर पेश नहीं कर पाने के लिए थिएटर मालिकों से माफी मांगी थी।

    ये भी पढ़ें-सलमान खान पहली बार नहीं पूरा कर पाए अपना कमिटमेंट, माफी मांगते हुए कहा- फैन्स को इंतजार नहीं करवा सकताये भी पढ़ें-सलमान खान पहली बार नहीं पूरा कर पाए अपना कमिटमेंट, माफी मांगते हुए कहा- फैन्स को इंतजार नहीं करवा सकता

    राधे की सबसे ज्यादा कमाई दुबई में हुई है। सलमान खान की फिल्म राधे ने अन्य देशों में मिलाकर 2.9 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कानूनगो और रणदीप हुड्डा हैं। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है।

    English summary
    salman Khan warns that action taken against those participating piracy around his film Radhe
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X