• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड से एक और बुरी खबर, आयुष्मान खुराना के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस रिंकू सिंह का निधन

|

मुंबई, 4 जून: बॉलीवुड के लिए बेहद मनहूस साबित हुए साल 2020 ने टीवी और फिल्म जगत के कई दिग्गज कलाकारों को हमसे छीन लिया। इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान और वाजिद खान जैसे अनमोल सितारे साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह गए। इनमें सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर ने तो पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था। इस बीच फिल्म जगत से अब एक और बुरी खबर आई है। अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है।

'हेलो चार्ली' में भी किया था काम

'हेलो चार्ली' में भी किया था काम

रिंकू सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं थी और पिछले कई दिनों से अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हाल ही में रिंकू सिंह अमेजन प्राइम पर 'हेलो चार्ली' में नजर आईं थी। रिंकू सिंह ने चिड़ियाघर, मेरी हानिकारक बीवी सहित कई टीवी धारावाहिकों में भी काम किया, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म ड्रीम गर्ल से मिली।

चचेरी बहन चंदा ने दी निधन की जानकारी

चचेरी बहन चंदा ने दी निधन की जानकारी

एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'बॉलीवुड लाइफ' की खबर के मुताबिक, रिंकू सिंह की चचेरी बहन चंदा सिंह निंकुभ ने उनके निधन की जानकारी दी है। चंदा सिंह ने बताया, 'बीते 25 मई को रिंकू की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और वो होम आइसोलेशन में रहकर ही अपना इलाज करा रहीं थी। इलाज के बावजदू रिंकू का बुखार कम नहीं हो रहा था और तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था'

परिवार के कई अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव

परिवार के कई अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव

चंदा सिंह ने आगे बताया, 'हॉस्पिटल में जब रिंकू की तबीयत नहीं सुधरी तो उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। इसके बाद लगातार रिंकू की तबीयत बिगड़ती गई और आखिरकार गुरुवार को वो हमें छोड़कर चली गईं।' चंदा सिंह ने बताया कि रिंकू को पहले से ही अस्थमा की भी बीमारी थी। रिंकू के अलावा उनके परिवार के कई अन्य सदस्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

अस्पताल में दूसरों की मदद करती थी रिंकू

अस्पताल में दूसरों की मदद करती थी रिंकू

अपनी बहन को याद करते हुए चंदा सिंह ने कहा, 'रिंकू बहुत ही ऊर्जावान और हमेशा खुश रहने वाली इंसान थी। अस्पताल में भी जब वो खुद कोरोना वायरस से जूझ रही थी, तब भी दूसरे मरीजों की मदद करने में लगी थी। यह बहुत बड़ी बात है।' चंदा सिंह के मुताबिक, रिंकू बीते 7 मई को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ले चुकीं थी और बहुत जल्द उन्हें दूसरा टीका लगने वाला था।

'शूटिंग के लिए जाना चाहती थी गोवा, लेकिन...'

'शूटिंग के लिए जाना चाहती थी गोवा, लेकिन...'

चंदा सिंह ने आगे बताया, 'हाल ही में उसे एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए गोवा जाना था, लेकिन हम लोगों ने उसे नहीं जाने दिया, क्योंकि हमें डर था कि कहीं वो कोरोना वायरस से संक्रमित ना हो जाए। लेकिन, किसे पता था कि वो घर पर ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाएगी। परिवार के कुछ और लोग भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं और अभी तक ठीक नहीं हुए हैं।'

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों भड़के महाभारत के 'भीष्म', कहा- '7 दिन से जुबान बंद रखी, लेकिन अब पर्दाफाश करूंगा'ये भी पढ़ें-आखिर क्यों भड़के महाभारत के 'भीष्म', कहा- '7 दिन से जुबान बंद रखी, लेकिन अब पर्दाफाश करूंगा'

'ड्रीम गर्ल' के जरिए बटोरीं थी सुर्खियां

'ड्रीम गर्ल' के जरिए बटोरीं थी सुर्खियां

आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के जरिए काफी सुर्खियां बटोरीं थी। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो फ्रेंडशिप क्लब में काम करती है। ड्रीम गर्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया। 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल में उनके अलावा आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा और अन्नू कपूर ने भी काम किया था।

English summary
Sad News From Bollywood, Dream Girl Actress Ryinku Singh Nikumbh Passed Away.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X