• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संसद में बोले बेनीवाल- Coronavirus के ज्‍यादा मरीज इटली से आए, सोनिया और राहुल गांधी की भी जांच हो

|

नई दिल्‍ली। लोकसभा में गुरुवार को देश में कोरोना वायरस से उत्‍पन्‍न स्थिति पर सुझाव रखते हुए सत्तारूढ़ राजग में सहयोगी राष्‍ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सदस्‍य हनुमान बेनीवाल ने गांधी परिवार को लेकर एक विवादास्‍पद बयान दे दिया। हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के 29 मरीज सामने आए हैं, ज्यादातर इटली से आए हैं मरीज। सोनिया गांधी और राहुल गांधी और उनके घर की भी जांच करानी चाहिए।

संसद में बोले बेनीवाल- Coronavirus के ज्‍यादा मरीज इटली से आए, सोनिया और राहुल गांधी की भी जांच हो

सभापति ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताई और कार्यवाही से निकालने का निर्देश दिया। सांसद बेनीवाल ने कहा कि गांधी परिवार की जांच होनी चाहिए कि कहीं ये लोग कोरोना से पीड़ित तो नहीं हैं। उनके इस बयान पर हंगामा हो गया और सभापति को सदन की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा।

सरकार के इस फैसले के खिलाफ लगातार 3 दिन बंद रहेंगे बैंक, हो सकती है कैश की भारी किल्‍लत

वहीं देश में कोरोनावायरस से निपटने के लिए सावधानी बरतने की अपील के बीच निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा गुरुवार को लोकसभा में मास्क पहनकर पहुंची और प्रश्नकाल के दौरान बिजली आपूर्ति के विषय पर पूरक प्रश्न पूछा। भारत में कोरोना वायरस के मामले की पुष्टि होने के साथ ही लोग एहतियातन मास्क का इस्तेमाल करने का कदम उठा रहे हैं।

वहीं संसद परिसर में कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, जयराम रमेश और कुछ अन्य नेता हैंड सेनेटाइजर का इस्तेमाल करते देखे गए। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता भी संसद परिसर में मास्क पहले नजर आए। वहीं लोकसभा में भाजपा सांसद जामयांग शेरिंग नामग्याल भी मास्क पहनकर संसद पहुंचे।

कौन हैं हनुमान बेनीवाल

आरएलपी से सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजनीति की शुरुआत भाजपा से की थी। 2008 में बेनीवाल पहली बार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे। इसके बाद 2013 में उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा। 2018 में उन्होंने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का गठन किया। वे नागौर के ही बारांगांव के रहने वाले हैं। राजस्थान के जाट समुदाय के वोटर्स में उनकी पकड़ मानी जाती है।

'राहुल और सोनिया की भी हो कोरोना की जांच', लोकसभा में हंगामा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ruckus in Lok Sabha over Rajasthan MP's remark on Gandhi family over Coronavirus.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X