• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

30 बरस के हुए लालू के बड़े लाल तेज प्रताप, छोटे भाई ने बड़े भैया को किया बर्थडे विश लेकिन....

|

पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव आज 30 बरस के हो गए हैं, जहां जन्मदिन के मौके पर तेज प्रताप यादव को उनके करीबी और समर्थक बर्थडे विश कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है और अपने बड़े भैया को विश करने के बाद ही वो चुनावी रैली के लिए रवाना हुए हैं। वैसे घर-परिवार और पार्टी के खिलाफ बगावती सुर अलापने वाले तेज प्रताप यादव आज पहली बार अपना जन्मदिन अपने सरकारी आवास में बिना फैमिली मेंबर्स के मना रहे हैं।

30 बरस के हुए लालू के बड़े लाल तेज प्रताप

30 बरस के हुए लालू के बड़े लाल तेज प्रताप

हालांकि स्थानीय मीडिया के मुताबिक तेज ने आज के दिन अपने घर पर अपनी मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव, बहन मीसा भारती समेत परिवार के अन्य लोगों को भी बुलाया है, फिलहाल अभी भी तेज के बागी तेवर कम नहीं हुए हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए चुनाव आयोग के काम और उसकी ताकत के बारे में

मां राबड़ी ने की थी तेज प्रताप से भावुक अपील

मां राबड़ी ने की थी तेज प्रताप से भावुक अपील

मात्र तीन दिन पहले ही एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बिहार की पूर्व सीएम और तेज की मां राबड़ी देवी ने तेज प्रताप यादव से घर लौट आने की अपील की थी, उन्होंने भावुक होते हुए कहा था कि बेटा बहुत हुआ, अब घर लौट आओ, उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि तेजस्वी और तेज के बीच में कोई झगड़ा नहीं है, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार और सम्मान करते हैं, जो कुछ भी लिखा या दिखाया जा रहा है वो विरोधियों की ओर से गढ़ी गईं कहानियां हैं।

नहीं बन रही है तेज और तेजस्वी में?

नहीं बन रही है तेज और तेजस्वी में?

गौरतलब है कि अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के मुद्दे पर तेज प्रताप यादव ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर घर ना लौटने का फैसला किया है, इस फैसले के बाद वो लगातार बगावती तेवर दिखा रहे हैं, वो परिवार के साथ-साथ पार्टी और तेजस्वी से भी नाराज दिख रहे हैं, मीडिया सूत्रों के मुताबिक अपने पिता लालू की अनुपस्थिति में पार्टी की अगुवाई कर रहे तेजस्वी के कुछ फैसलों से तेज काफी नाराज हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि वो अपने को काफी उपेक्षित महसूस कर रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने बगावती रवैया अपनाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: केरल BJP अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा-मुस्लिमों की पहचान 'उनके कपड़े खोलने' से हो जाएगी

मौसम की तरह बदलता रहता है तेज प्रताप का रूख

मौसम की तरह बदलता रहता है तेज प्रताप का रूख

हालांकि मौसम के रूख की तरह उनका भी रूख बदलता ही रहता है, जहां पहले वो अपने ससुर चंद्रिका राय को लोकसभा टिकट दिए जाने से काफी खफा थे वहीं दूसरी ओर उन्होंने इस फैसले के दो दिन बाद कहा था कि वो अपने ससुर के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन उनकी नारजगी अभी भी खत्म नहीं हुई है, यही नहीं तेज प्रताप ने ये भी कहा था कि उनका छोटा भाई तेजस्वी बहुत प्यारा है लेकिन इस वक्त गलत लोगों से घिर गया है इसलिए उसे सही-गलत समझ नहीं आ रहा है, मैं तो अपने पिता लालू यादव की तरह काफी गर्म मिजाज का इंसान हूं लेकिन तेजस्वी मां राबड़ी देवी की तरह काफी शांत है, वो मेरी तरह जल्दी किसी बात पर रिएक्ट नहीं करता है।

तेज के तीखे बोल लेकिन तेजस्वी चुप

तेज के तीखे बोल लेकिन तेजस्वी चुप

जहां तेज का उग्र रूप और आक्रामक ट्वीट जारी है, वहीं दूसरी ओर तेजस्वी की ओर से अपने बड़े भैया के किसी भी बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और वो मीडिया में भी अपने भाई से जुड़े मसलों पर जवाब देने से बचते दिखते हैं।

यह भी पढ़ें: भड़के अमर सिंह, कहा-जया मेरी छाया, राक्षस हैं आजम खान, जल्द ही उनकी खुजली मिटाऊंगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RJD supremo lalu prasad yadav elder son tej pratap yadav celebrates 30th birthday without Family but Tejashwi Yadav wished him.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X