• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू की इमोशनल पोस्ट, उन्हें मुस्कान के साथ याद करें बजाए आंसुओं के

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे। मुंबई के गिरगांव इलाके में स्थित सर एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में ऋषि कपूर ने आज सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर आखिरी सांस ली। अंतिम वक्त में उनके साथ पत्नी नीतू, बेटे रणवीर समेत पूरा परिवार मौजूद रहा। ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

'वह आखिरी वक्त तक उनका मनोरंजन करते रहे थे'

'वह आखिरी वक्त तक उनका मनोरंजन करते रहे थे'

नीतू ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, हमारे प्रिय ऋषि कपूर 2 साल ल्यूकेमिया से संघर्ष के बाद आज सुबह 8.45 पर हॉस्पिटल में शांति के साथ दुनिया छोड़ गए। डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ ने बताया कि वह आखिरी वक्त तक उनका मनोरंजन करते रहे थे। वह दो महाद्वीपों में इलाज के दौरान हमेशा खुश और जिंदगी को पूरी तरह से जीने के लिए उत्साहित रहे। परिवार, दोस्त, खाना और फिल्में ही उनका फोकस रहता और जो भी उनसे इस दौरान मिलता वो हैरान रह जाता कि कैसे उन्होंने बीमारी को उनकी जीवंतता को नहीं छीनने दिया।

लोगों से की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील

लोगों से की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील

नीतू कपूर ने लिखा कि, वह अपने फैंस के प्यार के आभारी थे जो कि पूरी दुनिया से उन्हें मिल रहा था। उनके जाने पर वे सब समझेंगे कि वह चाहते थे कि उन्हें मुस्कान के साथ याद किया जाए न कि आंसुओं के साथ। इस व्यक्तिगत क्षति के दौरान, हम यह भी समझते हैं कि दुनिया पर कठिन और मुसीबत भरा समय है। इकट्ठे होने और कहीं निकलने पर सख्ती है। हम उनके सभी फैंस और वेल-विशर्स और परिजनों के दोस्तों से दरख्वास्त करते हैं कि कानून का पालन करें।

उनकी शवयात्रा में नियम के मुताबिक 20 लोग शामिल होंगे

उनकी शवयात्रा में नियम के मुताबिक 20 लोग शामिल होंगे। ऋषि कपूर के परिवार की तरफ से जारी हुए स्टेटमेंट में भी लोगों से कानून का पालन करने का आग्रह किया गया है। ऋषि कपूर को सितंबर 2018 में कैंसर डायग्नोस हुआ था। इसके बाद वह इलाज के लिए न्यू यॉर्क चले गए थे। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह भी थीं। वहां लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद वह सितंबर 2019 में भारत लौटे थे। उनकी हालत में सुधार लग रहा था।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सब इंस्पेक्टर हरजीत, DGP ने खुद सौंपा बेटे की नियुक्ति का पत्रअस्पताल से डिस्चार्ज हुए सब इंस्पेक्टर हरजीत, DGP ने खुद सौंपा बेटे की नियुक्ति का पत्र

English summary
Rishi Kapoor death neetu kapoor emotional post, says remembered with a smile and not with tears
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X