• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सेलिब्रेट की दूसरी Wedding Anniversary, एक्‍टर ने शेयर की ये रोमांटिक फोटो

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह और दीपिका ठीक आज से दो वर्ष पहले शादी के बंधन में बंधे थे। रणवीर और दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड की खूबसूरत कपल हैं। रील से रियल लाइफ में दोनों की जोड़ी को लोक काफी पसंद करते हैं। 14 नवंबर को शादी के दो साल पूरे होने पर दूसरी मैरिज एनर्वसरी पर एक्‍टर रणवीर ने दीपिका के साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्‍वीर साझा की है। इस मौके पर इस खूबसूरत जोड़ी को उनके फैंस से लेकर कई सेलेब्रेटी बधाइयां दे रहे हैं।

रणवीर ने शेयर की ये रोमांटिक तस्‍वीर

रणवीर ने शेयर की ये रोमांटिक तस्‍वीर

फिल्म गोलियां की रासलीला: राम-लीला और बाजीराव मस्तानी के को एक्‍टर दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर 2018 में शादी की। रणवीर और दीपिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ इन दोनों ने एक-दूसरे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई दी है। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर जो दो तस्वीरें साझा कीं, वे एक झील के पास एक खूबसूरत स्थान पर शूट की गईं। स्वीर में दीपिका ने फ्लोरस प्रिंटेड व्हाइट सलवार सूट पहन रखा है वहीं, रणवीर सिंह व्हाइट फ्लोरल कुर्ता में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने गोल्डन कुर्ता जैकेट पहन रखा है।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

रणवीर और दीपिक ऐसे किया एक दूसरे को विश

रणवीर और दीपिक ऐसे किया एक दूसरे को विश

इस तस्वीर को साझा करते हुए रणवीर सिंह ने दीपिका को गुड़िया कहा है। दोनों ने झील के किनारे ये रोमांटिक, सभी रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाईं। रणवीर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हम दोनों एक-दूसरे से सदा के लिए जुड़े हुए हैं। दूसरी सालगिरह मुबारक हो मेरी गुड़िया।' वहीं इन्हीं तस्वीरों को साझा करते हुए दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट में लिखा, 'एक फली में दो दाने'। इन फोटोज को फैंस बहुत पसंद कर रहे है और दोनों को बधाई दे रहे हैं।

दिवाली पर यहां होती है कुत्‍तों की पूजा, 5 दिनों तक मनाया जाता है यह त्योहार , देखें तस्‍वीरें

 2018 में इटली की इस खूबसूरत जगह पर हुई थी शादी

2018 में इटली की इस खूबसूरत जगह पर हुई थी शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में इटली के लेक कोमो में एक निजी समारोह में शादी की। उनकी शादी के बाद, दीपिका और रणवीर ने दो रिसेप्शन किए। जिसमें दीपिका ने अपने घर बेंगलुरु में, और दूसरा मुंबई में अपने दोस्तों और बॉलीवुड हस्तियों के साथ सेलिब्रेट किया।

मछली पकड़ने नदी में गए युवक के कांटे में फंस गया मगरमच्‍छ, जानें फिर क्या हुआ

रणवीर और दीपिका की अगली फिल्‍में

रणवीर और दीपिका की अगली फिल्‍में

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जिन्होंने 2010 में बैंड बाजा बारात से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह फ़िल्म गुंडे, दिल धड़कने दो, पद्मावत, सिम्बा और गली बॉय के स्टार हैं। 83 उनकी आने वाली फिल्म है। दीपिका पादुकोण ने 2007 में ओम शांति ओम के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी । वह अपनी फिल्मों लव आज कल, कॉकटेल, चेन्नई एक्सप्रेस, पीकू, तमाशा और पद्मावत के लिए जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण को आखिरी बार छपाक में देखा गया था।

कौन हैं IPS मोहिता शर्मा, जो KBC की बनीं दूसरी करोड़पति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ranveer Singh and Deepika Padukone Celebrate Second Marriage Enervatory, Actor Shared Romantic Photo
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X