• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम नरेंद्र मोदी की कलाई पर राखी बांधने देशभर से पहुंचीं बच्चियां और महिलाएं, वीडियो

|

नई दिल्ली। रक्षाबंधन का त्योहार आज देशभर में मनाया जा रहा है। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। इस मौके पर देशभर से पहुंची सैकड़ों महिलाओं और बच्चियों ने प्रधानमंत्री को राखी बांधी। पीएम मोदी की कलाई पर राखी बांधने के लिए देशभर से महिलाएं दिल्ली पहुंची थीं। बच्चियां अपने साथ पीएम के लिए कार्ड और गिफ्ट भी लेकर आईं।

Raksha Bandhan 2019 Women and children tie rakhi to PM Narendra Modi in delhi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधने क लिए स्कूली बच्चियों के साथ सामाजिक कार्यकर्ता, ब्रह्मकुमारी, एनसीसी कैडेट्स, समेत देश भर से महिलाएं पहुंचीं। छोटी बच्चियों से पीएम राखी बांधने के दौरान कुछ बात करते भी नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी देश के लोगों को राखी की बधाई दी है।

पाकिस्तान की बहन ने भी बांधी मोदी को राखी

नरेंद्र मोदी को ना सिर्फ देश से सैकड़ो महिलाओं और बच्चियों ने राखा बांधी बल्कि उनकी पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने उनको राखी बांधी। इस दौरान उन्होंने अपने पति की बनाई एक पेंटिंग भी पीएम मोदी को तोहफे में दी। पिछले 24 साल से पीएम मोदी को राखी बांधती आ रही कमर ने कहा, मुझे हर साल एक बार अपने बड़े भाई (मोदी) को राखी बांधने का अवसर मिलता है। मैं बहुत खुश हूं। मैं प्रार्थना करती हूं कि अगले 5 साल उनके लिए इतने अच्छे हों कि पूरी दुनिया उनके किए गए अच्छे फैसलों को पहचान सके।

370 पर भाषण से चर्चा में आए लद्दाख के भाजपा सांसद का जोरदार डांस, वीडियो370 पर भाषण से चर्चा में आए लद्दाख के भाजपा सांसद का जोरदार डांस, वीडियो

English summary
Raksha Bandhan 2019 Women and children tie rakhi to PM Narendra Modi in delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X