• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान: महिला ने आईजी पर लगाया आरोप, 'गंदे मैसेज भेजता आईपीएस अफसर, किसी भी वक्त करता था कॉल'

|

जयपुर: राजस्थान के बीकानेर जिले से हैरान करने वाली खबर आ रही है जहां एक आईपीएस अफसर पर महिला का पीछा करने, उसका बेवक्त कॉल करने और गंदे-गंदे मैसेज भेजने का आरोप लगा है। बीकानेर के आईजी बीएल मीणा पर लगे आरोपों के बाद पुलिस विभाग सकते में है। बताया जा रहा है कि बार-बार गुहार लगाने के बाद भी महिला की शिकायत अभी तक दर्ज नहीं की गई है।

बीकानेर आईजी पर महिला ने लगाए सनसनीखेज आरोप

बीकानेर आईजी पर महिला ने लगाए सनसनीखेज आरोप

महिला ने कहा कि 3 जून को अपने वकील के साथ बीकानेर के एसपी प्रदीप मोहन से भी संपर्क किया लेकिन, पुलिस इस मामले में जांच करने के बजाय उसपर ही मामले को रफा-दफा करने का दबाव बना रही है और अभी तक शिकायत भी दर्ज नहीं की गई है। महिला के मुताबिक, उसने सार्वजनिक तौर पर शिकायत की तो इसके बाद से आईजी मीणा छुट्टी पर चले गए और करीब एक महीने से वह छुट्टी पर ही बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या की जांच के लिए एसआईटी गठित

गंदे मैसेज भेजने और कभी भी कॉल करने का लगाया आरोप

गंदे मैसेज भेजने और कभी भी कॉल करने का लगाया आरोप

बीकानेर पुलिस प्रशासन इस मामले पर कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। 30 साल की ये महिला बार-बार आरोप लगा रही है कि जनवरी में एक शिकायत के सिलसिले में वह आईजी मीणा से मिलने पहुंची थी। महिला का कहना है कि इसके बाद से ही उसके पीछे पड़े हैं। महिला ने आरोप लगाया है किसी भी वक्त वे कॉल करने लगते थे। वहीं, इस मामले पर अब सियासत भी तेज होती दिखाई दे रही है।

छुट्टी पर चल रहे हैं आईजी मीणा

छुट्टी पर चल रहे हैं आईजी मीणा

इस मुद्दे को लेकर बीजेपी राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साध रही है। बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौर ने इस मामले पर राज्य की कांग्रेस सरकार से जवाब मांगा है। इस मामले में सीधे तौर पर बीजेपी नेता ने नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा, 'एक शीर्ष अधिकारी छुट्टी पर हैं और एक महिला एसपी के सामने पेश हुई है।' उन्होंने कहा कि शासन को इसके बारे में बताना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajasthan: woman accuses IPS Officer BL Meena of harassment, stalking
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X