• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्‍थान में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत

|

जोधपुर। राजस्‍थान के जोधपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। शनिवार सुबह हुए इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। हादसा जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में मेगा हाईवे पर सोईन्‍तरा गांव के पास हुआ। तेज रफ्तार से आ रही ट्रेलर और पिकअप में जबरदस्‍त टक्‍कर हो गई। मरने वालों में 4 पुरुष, 6 महिलाएं और 1 बच्‍चा शामिल है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से मृतकों को बाहर निकाला। कुछ लोग घायल भी हुए हैं जिन्‍हें स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

    राजस्‍थान में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत

    राजस्‍थान में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत

    हादसे के शिकार हुए लोगों ने एक नवविवाहित जोड़ा भी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक उनकी शादी 27 फरवरी को हुई थी। यह दंपत्ति रामदेवरा मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जा रहे थे। अभी तक मृतकों और घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सड़क हादसे पर सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया है. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने और घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है। इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया

    गौरतलब है कि बीते दिनों राजस्थान के अजमेर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि करीब 24 लोग घायल हो गए थे। टूरिस्ट बस गुजरात के अहमदाबाद से जयपुर की तरफ आ रही थी, तभी बस ने नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से भिड़ने के बाद पहाड़ से टकरा गई थी। दुर्घटना राजस्थान के अजमेर जिले में नेशनल हाईवे-8 (NH-8) पर हुई थी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rajasthan: 11 people killed in a collision between a trailer truck and a jeep on Balotra-Phalodi highway in Jodhpur district.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X