• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना को लेकर केंद्र की नीतियों पर बरसे राहुल गांधी, कहा- घंटी बजाओ, प्रभु के गुण गाओ

|

नई दिल्ली, 16 अप्रैल: देश में कोरोना महामारी की रफ्तार कई गुना बढ़ गई है। जिस वजह से अब दो लाख से ज्यादा मामले सामने आने लगे हैं। हालात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि श्मशान घाटों में शव जलाने के लिए जगह भी कम पड़ने लगी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकार ने कई सख्त कदम उठाए हैं, लेकिन वो नाकाफी साबित हो रहे। इस वजह से विपक्ष भी सरकार पर लगातार हमलावर है।

राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर एक बार फिर केंद्र सरकार की नीतियों पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- केंद्र सरकार की कोविड रणनीति, स्टेज 1- तुगलकी लॉकडाउन लगाओ। स्टेज 2- घंटी बजाओ। स्टेज 3- प्रभु के गुण गाओ। एक दिन पहले उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है।

    Rahul Gandhi का PM Modi पर हमला, कहा- Tughlaqi lockdown लगाओ, घंटी बजाओ और... | वनइंडिया हिंदी

    Corona Vaccine: राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तंज, कहा-पहले वो अनदेखा करेंगे, फिर हंसेंगे, अंत में आप जीतेंगेCorona Vaccine: राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर तंज, कहा-पहले वो अनदेखा करेंगे, फिर हंसेंगे, अंत में आप जीतेंगे

    1185 लोगों की मौत
    पिछले महज 24 घंटों के भीतर ही देश में कोरोना वायरस के 2,17,353 नए मरीज मिले हैं और 1185 लोगों की जान संक्रमण के कारण गई। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोना वायरस के 1,18,302 मरीज पिछले 24 घंटे में ठीक भी हुए हैं। नए केस मिलने के बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,42,91,917 और रिकवर मरीजों की संख्या 1,25,47,866 हो गई है।

    English summary
    Rahul Gandhi told 3 stages of central government regarding Corona
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X