• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Rafale Case:राहुल गांधी पर अरुण जेटली का हमला बोले, देश की जनता ज्यादा समझदार

|

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राफेल डील के बचाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। मीडिया को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा कि सरकार ने राफेल डील को लेकर शुरुआत से अपना पक्ष साफ किया है, सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात कही है। याचिकाकर्ताओं को एक और मौका मिल रहा है। सीएजी ने पहले ही अपनी समीक्षा पेश कर दी है, ऐसे में कोई वंश यह दावा नहीं कर सकता है कि वह सुप्रीम कोर्ट, सीएटी से भी उपर है, ऐसा नहीं हो सकता है कि सुप्रीम कोर्ट और सीएजी का फैसला किसी परिवार पर लागू ना हो।

राहुल गांधी गलत तथ्य पेश कर रहे हैं

राहुल गांधी गलत तथ्य पेश कर रहे हैं

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि अब इस मामले में प्रधानमंत्री के खिलाफ केस चलाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं, इसके साथ ही राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल की डील में हुई कथित गड़बड़ी को हवाला देते हुए सरकार को घेरा। राहुल के बयान पर जेटली ने कहा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष ने जो भी कहा है वह तथ्यात्मक रूप से पूरी तरह से गलत है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने बयान से पार्टी को पहले ही मुश्किल में खड़ा कर दिया है। इन लोगों को पाकिस्तान में जबरदस्त टीआरपी मिल रही है, लेकिन देश के भीतर की बात करें तो यहां इससे बिल्कुल उलट हुआ है।

इसे भी पढ़ें- भाजपा सांसद-विधायक के बीच मारपीट पर अखिलेश यादव ने यूं कसा तंज

देश की जनता समझदार है

देश की जनता समझदार है

जेटली ने कहा कि नेताओं को इस बात को समझना चाहिए कि भारत के लोग हमसे कहीं ज्यादा समझदार हैं। वित्त मंत्री ने एयर स्ट्राइक पर विपक्ष की ओर से उठाए जा रहे सवालों को भी सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि जमीनी मुद्दा यह है कि भारत ने आतंकवाद की जड़ पर एयर स्ट्राइक की है। भारतीय वायुसेना ने जैश के आतंकी ठिकानों पर हमला किया, जिसने खुद पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली थी, जिसमे 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे।

रविशंकर प्रसाद ने भी बोला हमला

रविशंकर प्रसाद ने भी बोला हमला

इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष उन लोगों की जुबान बोल रहे हैं जो राफेल डील की प्रतिस्पर्धा में थे। राहुल गांधी के निराधार आरोपों की हम निंदा करते हैं। उन्हें भारतीय वायुसेना पर भरोसा नहीं है, वह सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं करते हैं, वह सीएजी पर भरोसा नहीं करते हैं, तो क्या वह पाकिस्तान पर भरोसा करेंगे। वह जानबूझकर उन लोगों की कठपुतली बने हुए हैं जोकि राफेल की प्रतिस्पर्धा में थे।

There should be an FIR

दर्ज हो एफआईआर

दर्ज हो एफआईआर

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं जिससे कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा सके। भ्रष्टाचार की शुरुआत उन्ही से हुई शुरू हुई और उन्ही पर खत्म होती है। राफेल से जुड़े जरूरी दस्तावेज चोरी हो गए हैं, जिसे खुद सरकार ने माना है, यह साफ है कि इस भ्रष्टाचार को छिपाने की कोशिश हो रही है और इसपर पर्दा डाला जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, राहुल गांधी को बताया 'गधों का सरताज'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rafale Case: Arun Jaitley says people of this country are more intellegent than politicians.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X