• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पिता से नहीं मिल सके तेजस्वी, राबड़ी बोलीं- लालू यादव को मारना चाहती है सरकार

|

नई दिल्ली। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा है कि उनके बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने के लिए गए थे लेकिन उनको अनुमति नहीं दी गई। राबड़ी देवी ने कहा कि अगर लालू यादव के साथ कुछ होता है तो बिहार और झारखंड के लोग सड़क पर उतर आएंगे। यदि राज्य और केंद्र सरकार उन्हं जहर देकर मारना चाहती हैं, अगर वे पूरे लालू परिवार को मारना चाहते हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं, लेकिन यह तानाशाही काम नहीं करेगी।

बता दें कि चारा घोटाले में सजा मिलने के बाद रांची इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में इलाज करा रहे हैं। शनिवार को तेजस्वी यादव उनसे मिलने के लिए पहुंचे हुए थे लेकिन उनको मिलने नहीं दिया गया। जिसके बाद अब राबड़ी देवी ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार अस्पताल में इलाज के दौरान लालू यादव की जहर देकर हत्या करा सकती है। राबड़ी देवी ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

राबड़ी देवी ने कहा कि अस्पताल में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव नियमानुसार हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं इसके बाद भी तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है। राबड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ये लोग साजिश कर रहे हैं और उन्हें बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं। हालांकि जेल अधीक्षक की ओर से कहा गया है कि कानून व्यवस्था की समस्या के कारण सजावार बंदी लालू प्रसाद से मुलाकात पर रोक लगाई गई है।

विवादित बयान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू को चुनाव आयोग का नोटिस, 24 घंटे में मांगी सफाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rabri Devi said bihar and Central govt want to kill lalu prasad yadav by poisoning
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X