• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमला: कुशवाहा का मोदी पर निशाना, कहा- वीर शहीदों के आश्रितों को मिले एक करोड़ से ज्यादा

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हमले में शहीद हुए 44 जवानों को लेकर देशभर में गुस्सा देखने को मिल रहा है। हर कोई आतंकियों की इस कायराना हरकत की कड़े शब्दों में आलोचना कर रहा है। इसी कड़ी में राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी ट्वीट किया है। कुशवाहा ने कहा, "दुश्मन देश की शह से ये कायराना आतंकी हमला अति निन्दनीय है। पूरा देश मर्माहत है। सरकार ईंट का जवाब पत्थर से दे।" इसी के साथ उन्होंने एक और ट्वीट में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना भी साधते हुए हमले में शहीद जवानों को परिजनों को एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की है।

मोदी के ट्वीट पर कुशवाहा का जवाब- '56 इंच दिखाइए, 1 के बदले 10 सिर लाइए'

आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट में कहा, "कुछ महीनों पूर्व UP में पुलिस की गोली से दुःखद घटना में किसी की जान चली गई थी जिसके एवज सरकार ने आश्रित को एक करोड़ ₹ और सरकारी नौकरी भी दी थी। वीर शहीदों के आश्रितों को इससे ज्यादा तो मिलना ही चाहिए प्रधानमंत्री @narendramodi जी।" उन्होंने आगे लिखा, "56 इंच दिखाइए, 1 के बदले 10 सिर लाइए"।

इसे भी पढ़ें:- VIDEO: शहीद जवान के पार्थिव शरीर को राजनाथ सिंह ने दिया कंधा

शहीद जवानों के परिजनों के लिए कुशवाहा ने की ये डिमांड

शहीद जवानों के परिजनों के लिए कुशवाहा ने की ये डिमांड

उपेंद्र कुशवाहा का ये ट्वीट इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि पुलवामा में शहीद सीआरपीएफ जवानों में सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश से ही हैं। उत्तर प्रदेश के 12 जवानों के शहीद होने की पुष्टि हो चुकी है। इन शहीद हुए जवानों के परिजनों को प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है। हालांकि उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट के जरिए शहीद जवानों के आश्रितों को 1 करोड़ रुपये से ज्यादा देने की मांग की है।

'आतंकी हमला अति निंदनीय है, पूरा देश मर्माहत है'

'आतंकी हमला अति निंदनीय है, पूरा देश मर्माहत है'

इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट में कहा कि दुश्मन देश की शह से कायराना आतंकी हमला अति निंदनीय है। पूरा देश मर्माहत है। सरकार ईंट का जवाब पत्थर से दे। उन्होंने आगे लिखा, "शहीदों को आश्रुपूर्ण सैल्युट ! घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अपनों को खो चुके परिवारों के प्रति दुःखद संवेदना व्यक्त करता हूँ।" बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा 2014 में बनी बीजेपी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में सहयोगी की भूमिका में थे। हालांकि कुछ समय पहले ही उन्होंने एनडीए से नाता तोड़ लिया।

पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन (MFN) का दर्जा वापस

पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन (MFN) का दर्जा वापस

पुलवामा हमले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से हरकत में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में शुक्रवार सुबह हुई अहम बैठक के बाद पाकिस्तान के खिलाफ पहला बड़ा कदम उठाया गया। एक घंटे से ज्यादा समय तक हुई सुरक्षा पर कैबिनेट कमिटी (CCS) की बैठक में पाकिस्तान को दिए गए मोस्ट फेवर्ड नेशन (MFN) का दर्जा वापस लेने का फैसला किया गया। बता दें कि भारत ने पाकिस्तान को 1999 में मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा दिया था।

इसे भी पढ़ें:- पुलवामा हमले पर गुस्से में सोनिया गांधी, कही ये बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pulwama Attack: Upendra Kushwaha Targets Narendra Modi, says Rs one Crore each families of the jawans
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X